'बिग बॉस 13' के लिए मिला इन दो संस्कारी बहुओं को ऑफर
'बिग बॉस 13' के लिए मिला इन दो संस्कारी बहुओं को ऑफर
Share:

आप सभी को बता दें कि सलमान खान बहुत जल्द 'बिग बॉस 13' को होस्ट करते नजर आने वाले हैं और मेकर्स ने इस शो को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है. इसी कारण से अब एक के बाद एक बिग बॉस 13 को लेकर खबरें आ रही हैं. आप जानते ही होंगे कि 'बिग बॉस 13' में आने वाले इस बार केवल सेलेब्स हैं. वहीं हाल ही में मिली खबरों के अनुसार 'बिग बॉस 13' के मेकर्स ने शो को हिट करने के लिए टीवी को दो एक्ट्रेस को अप्रोच किया है और खबरें हैं कि अंकिता लोखंडे और देवोलीना भट्टाचार्या को सलमान खान के शो के लिए अप्रोच किया गया है.

जी हाँ, वैसे अब तक इस खबर को लेकर 'बिग बॉस 13' मेकर्स के तरफ से किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं की है लेकिन खबरें जारी हैं. ऐसा माना जा रहा है कि बिग बॉस के पिछले सीजन में टीवी की लोकप्रिय बहू दीपिका कक्कड़ यानी '​​सिमर' दिखाई दी थी और दर्शकों ने दीपिका कक्कड़ को इस शो में काफी पसंद किया था.

वहीं बिग बॉस शो के दौरान उनकी लोकप्रियता इतनी बढ़ गयी थी कि लोगों ने अपनी चहेती टीवी बहू को वोट देते हुए जीता दिया था और इसी को देखते हुए मेकर्स ने अंकिता लोखंडे और देवोलीना भट्टाचार्या को शो में आने के लिए संपर्क किया है जो दोनों ही पॉपुलर बहुएं हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे की करें तो, पिछले साल एक्ट्रेस ने 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था और देवोलीना काफी समय से टीवी से गायब हैं.

समंदर के बीच 'मिस्ट्री मैन' के कंधे पर बैठी नजर आईं प्रेरणा, लोगों ने पूछे लाखो सवाल

Video: मिर्ची के बीच न्यूड होकर लेट गईं शर्लिन चोपड़ा और करने लगी गंदा काम...

शो के दौरान एक हादसे में बाल-बाल बचीं थीं सुरभि ज्योति वरना चली जाती जान...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -