अगर आपके सपने में भी आतीं हैं देवी माँ तो जरूर पढ़िए यह खबर..

Dec 08 2018 06:40 PM
अगर आपके सपने में भी आतीं हैं देवी माँ तो जरूर पढ़िए यह खबर..

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि सपना एक ऐसी चीज हैं जो हमें लगभग रोज ही आता हैं. हम सभी हर दिन सपने देखते हैं. ऐसे में सपने में कई प्रकार की चीज़े दिखाई देती है. कभी भगवान नजर आते हैं तो कभी कुछ और ऐसे में कई बार सपने में लोगों को जानवर भी नजर आते हैं. ज्योतिषों के अनुसार सपने आने वाले कल को लेकर एक संकेत होता हैं जो आपको देता है लेकिन अगर आप समझ जाए तो. ऐसे में कई बार सपने आपको आपके भविष्य के बारे में बताते हैं और आपके भविष्य को संवार देने के बारे में बताते हैं. कहा जाता है कुछ भाग्यशाली लोगो को सपने में भगवान तक दिखाई दे जाते हैं और इसका मतलब होता है कि अब उनकी जिंदगी में सब अच्छा ही अच्छा होने वाला है. ऐसे में अगर आपको सपने में माँ दुर्गा अन्यथा देवी माँ दिखाई दे तो क्या होने वाला है यह हम आपको बताते हैं.

सपने में देवी माँ के आने का अर्थ -

- कहते हैं अगर सपने में देवी माँ लाल कपड़े पहने और चेहरे पर मुस्कान लिए आती हैं तो समझ जाइए कि आपकी लाइफ में कुछ अच्छा होने वाला हैं और आपकी जिंदगी में सभी ताले खुलने वाले है. यह एक संकेत हैं कि आपके जीवन में खुशियाँ आने वाली हैं और बुरे दिन जाने वाले है.

- अब अगर सपने में देवी माँ शेर पर सवार दिख जाए तो समझ ले कि आपके भाग्य के तारे बुलंद होने वाले हैं और सब कुछ बहुत अच्छा होने वाला है. जी हाँ, इसका मतलब है कि आपके दुर्भाग्य वाले दिन अब ख़त्म हुए और सौभाग्य वाले दिन शुरू होने जा रहे हैं.

- अब अगर सपने में देवी माँ आपको रोती हुईं या उदास नजर आएं या फिर सफ़ेद या काले वस्त्र में नजर आएं तो समझ जाइए कि ये आने वाले बुरे वक़्त का संकेत हैं और आपके बुरे दिन शुरू होने वाले हैं.

इस महीने राजा बन सकते है 4 राशि के लोग, आने वाला है खूब धन

सबसे सुंदर बीवी चाहते हैं तो इस दिन किसी गरीब को दे 5 इलायची दान

इस रंग के धागे में धारण करें सातमुखी रुद्राक्ष, लाखो में खेलेंगे आप