फुल कॉमेडी के साथ लॉन्च हुआ देवी 2 का ट्रेलर
फुल कॉमेडी के साथ लॉन्च हुआ देवी 2 का ट्रेलर
Share:

टीज़र के साथ ही दर्शकों को प्रभावित करने के बाद, प्रभुदेवा-तमन्नाह भाटिया के निर्माताओं ने देवी 2 का ट्रेलर लॉन्च किया है और यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि यह एक हँसी दंगा होने का वादा करता है। दूसरा भाग वहीं से शुरू होता है जहां प्रीक्वल समाप्त हुआ और पहले भाग की तरह ही, हम बहुत सारे पंच और मजाकिया वन-लाइनर देखते हैं। निस्संदेह, हम उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर विजेता होगी।

तमिल बिग बॉस सीज़न 3 के साथ ही छोटे परदे पर लौटने के लिए तैयार हैं कमल हासन

जानकारी के अनुसार एएल विजय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सोनू सूद, नंदिता स्वेता, जगन, नासिर और गुरु सोमुंदाराम भी हैं। फिल्म का निर्माण के गणेश और आर रविंद्रन ने किया है। फिल्म का संगीत गोपी सुंदर ने बनाया है, जबकि हिंदी संस्करण का संगीत तनिष्क बागची द्वारा बनाया जाएगा।

सई रा नरसिम्हा रेड्डी के सेट पर शामिल हुई अनुष्का शेट्टी

वही इस बीच, प्रभुदेवा और तमन्नाह भाटिया अगली बार चकेरी टोले के खामोशी में नजर आएंगे। यह नयनतारा की तमिल फिल्म कोलायुथिर कालम की रीमेक है। एक प्रमुख स्रोत के अनुसार, यह पहली भारतीय फिल्म है जिसे 8k कैमरे पर शूट किया गया है। पीवाईएक्स फिल्मों और सौरभ मिश्रा द्वारा निर्मित, खामोशी पूरी तरह से लंदन में शूट की गई है और 31 मई को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है। इसमें भुमिका चावला और संजय सूरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इस तमिल फिल्म में अपना डेब्यू करने जा रहे है हिंदी फिल्म के महानायक

इस सूची के शीर्ष दस में शामिल हुए विजय

वोट डालने के बाद विवादों में घिरे शिवकार्तिकेयन ने अपने बचाव में कहि ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -