कुंभ राशि में अस्त हुए गुरु, अगले 28 दिनों तक इन राशियों को रहना होगा सतर्क
कुंभ राशि में अस्त हुए गुरु, अगले 28 दिनों तक इन राशियों को रहना होगा सतर्क
Share:

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज यानी 22 फरवरी को देवगरु बृहस्पति अस्त हो रहे हैं। आप सभी को बता दें कि देवगरु बृहस्पति के अस्त होने से शादियों पर कुछ समय के लिए विराम लग जाएगा। इसी के साथ ही अन्य मांगलिक कार्यों पर भी नहीं होंगे। आप सभी को बता दें कि ज्योतिष शास्त्र के जानकारों के मुताबिक देवगरु बृहस्पति का अस्त होना कुछ राशियों के लिए शुभ साबित होगा, हालाँकि कुछ राशियों को 28 दिनों तक सतर्क रहना होगा। अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं गुरु अस्त का राशियों पर प्रभाव। 

जी दरअसल देवगुरु बृहस्पति आज कुंभ राशि में अस्त होगें। ऐसे में ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक कुंभ राशि में सूर्य और गुरु की युति 12 साल बाद हो रही है। वहीं गुरु और सू्र्य का यह युति योग 22 मार्च तक रहेगा। हालाँकि इससे पहले कुंभ राशि में बृहस्पति और शनि का युति योग बना था। 

आप सभी को बता दें कि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार देवगुरु बृहस्पति का अस्त होना वृषभ, मिथुन, तुला, धनु, मकर और कुंभ राशियों के लिए बेहद शुभ फलदायी साबित होगा। जी हाँ और इन राशियों पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी। इसी के साथ ही घर में सुख-समृद्धि और शांति आएगी। 

गुरु अस्त की अवधि में पूरे 28 दिनों कर्क, कन्या, वृश्चिक और मीन राशि के जातकों को बेहद सतर्क रहना होगा। जी दरअसल गुरु अस्त के दौरान बहसबाजी से बचना होगा और आर्थिक नुकसान की प्रबल संभावना है। 

खतरनाक: फ्रीज में रख देती हैं गुथकर आटा तो पढ़ लीजिये ये खबर

इन 4 राशि वालों से पंगा लेकर फंस सकते हैं आप

श्रीपंचमी के दिन करें यह उपाय, चमक उठेगी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -