आनंद देवरकोंडा एक और एक्शन-पैक्ड फ्लिक के साथ वापस आ रहे है
आनंद देवरकोंडा एक और एक्शन-पैक्ड फ्लिक के साथ वापस आ रहे है
Share:

विजय देवरकोंडा के छोटे भाई आनंद देवरकोंडा एक नई फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं। गम गम गणेशा उनकी आने वाली फिल्म का टाइटल है। निर्माताओं ने शीर्षक घोषणा पोस्टर जारी किया है, जो एक एक्शन-पैक यात्रा होने का वादा करता है। शीर्षक आकर्षक है, और पोस्टर डिजाइन में इसमें परिलक्षित हथियार हैं।

उदय शेट्टी ने फिल्म को लिखा और निर्देशित किया। जूनियर देवरकोंडा की आखिरी उपस्थिति पुष्पका विमानम में थी, जो फ्लॉप रही थी। मध्यम वर्ग की धुन, जो सीधे ओटीटी पर प्रकाशित हुई थी, अभिनेता की एकमात्र फिल्म थी जिसे सकारात्मक समीक्षा मिली थी।

आनंद देवरकोंडा तब से विभिन्न विषयों और शैलियों के साथ प्रयोग कर रहे हैं। अपने अंतिम एल्बम के लिए निराशाजनक स्वागत के बावजूद, वह पता लगाने से डरता नहीं है। जब उनकी आगामी फिल्म, गाम गाम गणेशा की बात आती है, तो शीर्षक अद्वितीय और आकर्षक है।

केदार सेलागमसेट्टी और वामसी करुमांची ने फिल्म का निर्माण किया, और चैतन भारद्वाज ने संगीत दिया। कलाकारों और चालक दल के बारे में अधिक जानकारी, साथ ही साथ देवरकोंडा के पहले लुक, जल्द ही सामने आ जाएगी। देवरकोंडा में गम गम गणेश के अलावा एक फिल्म, हाईवे भी है।

महेश बाबू के बाद अब इन कलाकारों ने जताया लता दीदी के निधन पर दुःख

लता दीदी के देहांत से शोक में डूबा साउथ जगत, महेश बाबू से लेकर रवि तेजा ने किया ट्वीट

पति गौतम किचलू संग दुबई में छुट्टियां मना रही काजल अग्रवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -