इंदौर आकर गुपचुप वडोदरा गए फडणवीस, महाराष्ट्र में 'भाजपा सरकार' की कवायद तेज
इंदौर आकर गुपचुप वडोदरा गए फडणवीस, महाराष्ट्र में 'भाजपा सरकार' की कवायद तेज
Share:

इंदौर: महाराष्ट्र में जारी सियासी हलचल के बीच भाजपा ने सरकार बनाने की तैयारियां तेज कर दी हैं। शिवसेना की राजनीति में हो रही खींचतान के बीच कल रात भाजपा के दिग्गज नेता और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस गुपचुप तरीके से मुंबई से विशेष विमान से इंदौर आए और यहां से वडोदरा के लिए निकल गए। वहीं, आज फडणवीस अलसुबह वे वडोदरा से वापस इंदौर आकर मुंबई के लिए रवाना हुए।

दरअसल, महाराष्ट्र का एयरपोर्ट शिवसेना के नियंत्रण में होने के कारण फडणवीस ने अपनी यात्रा को गोपनीय रखा और इंदौर आकर गुजरात गए। पूर्व सीएम की इस यात्रा के दौरान दोनों ही बार इंदौर में विमान से न कोई उतरा और न कोई सवार हुआ। यहाँ विमान में केवल ईंधन भरा गया। बता दें कि वैसे तो मुंबई से वडोदरा की दूरी लगभग 400 किमी है और मुंबई से इंदौर 600 किमी दूर है। ऐसे में फडणवीस ने इंदौर का रास्ता क्यों चुना ? इस पर सूत्रों का कहना है कि वे अपनी गुजरात यात्रा को छुपाने के लिए व्हाया इंदौर गुजरात गए थे और इसी रास्ते से वापस भी आए।

बता दें कि फडणवीस की इस यात्रा की जानकारी इंदौर एयरपोर्ट को कल शाम को ही मिली थी। तब अधिकारियों को लगा कि पूर्व सीएम के साथ इंदौर से कोई जाएगा या वापस आएगा या इंदौर में कोई उनसे मिलने पहुंचेगा, मगर जब दोनों ही बार न तो विमान में कोई सवार हुआ न उतरा और न ही कोई मिलने पहुंचा तो सभी हैरत में थे। वैसे तो इंदौर विमानतल रनवे की चौड़ाई बढ़ाने के लिए चल रहे कार्य की वजह से फिलहाल रात को बंद रहता है, मगर फडणवीस के इंदौर आने और जाने के चलते कल इंदौर एयरपोर्ट पूरी रात खुला रहा।

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच एकनाथ शिंदे को लेकर अठावले ने किया बड़ा ऐलान

अग्निपथ: चाहे पूरा देश जल जाए, बस किसी तरह सत्ता मिल जाए...

'जब मुस्लिम भीड़ ने जिन्दा जला डाले थे 59 हिन्दू..', मीडिया ने दिखाया था गजब का 'दोगलापन'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -