'गीदड़भभकी से डरने वाली नहीं है भाजपा...', शिवसेना को फडणवीस की दो टूक
'गीदड़भभकी से डरने वाली नहीं है भाजपा...', शिवसेना को फडणवीस की दो टूक
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गीदड़ भभकियों से डरने वाली नहीं है. मीडिया से बातचीत करते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि उद्धव सरकार और उसकी सहयोगी पार्टियों में भारी असंतोष है, पहले शिवसेना उसको सही करने का प्रयास करे. हमारा नंबर जिस दिन बढ़ाने की कोशिश करेंगे, उस दिन बढ़ जाएगा.

दरअसल, शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा था कि विपक्ष के 105 MLA हैं और हमारे पास 170. यदि हमारे पास 200 हो जाएं तो विरोधी, सरकार को दोषी न मानें. इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए राज्य के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि भाजपा से कोई MLA टूटने वाला नहीं है. MLC चुनाव में सरकार को भय था कि उनके वोट टूटेंगे. पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि शिवसेना यह सब बातें करके एजेंडा बदलने की कोशिश में है. वे चाहते हैं कि कोरोना की चर्चा कम से कम हो. महाराष्ट्र सरकार की विफलता के सामने आने के डर से रोज नया शिगूफा छोड़ देते हैं, ताकि कोई यह सवाल ना करे कि महाराष्ट्र में कोरोना से इतने लोग कैसे मर गए.

महाराष्ट्र सरकार के सहयोगी दलों में फुट का उल्लेख करते हुए पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि सरकार में खटपट है. पृथ्वीराज चव्हाण या कांग्रेस के नेताओं के बयानों को देख लीजिए. एनसीपी के कुछ नेताओं का बयान देख लीजिए. शिवसेना में भारी असंतोष है. शिवसेना सांसद संजय राउत पहले अपनी सरकार मंत्री और विधायक से बात करके देखें.

भाजपा नेता संबित पात्रा में दिखे कोरोना के लक्षण, सिंधिया ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

प्रियंका वाड्रा का हमला- मजदूरों की स्थिति देखकर भारत माता रो रही, लेकिन पीएम मौन

इस राज्य में सप्ताह में छह दिन खुलेगी दुकानें

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -