केरल के लिए प्रधानमंत्री मोदी की नई सौगात, मिलेंगे कई फायदे
केरल के लिए प्रधानमंत्री मोदी की नई सौगात, मिलेंगे कई फायदे
Share:

तिरुवनंतपुरम: शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने केरल को कई सौगात दी। प्रधानमंत्री मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से केरल में बिजली परियोजना तथा शहरी विकास परिजोयनाओं का उद्घाटन कर उनकी आधारशिला रखी। इस अवसर पर प्रधानमंत्री ने कहा कि विकास और सुशासन जाति पंथ, नस्ल, लिंग, धर्म या भाषा नहीं जानती। विकास सबके लिए है। यहीं 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास' का सार है। विकास हमारा उद्देश्य है, विकास हमारा धर्म है। 

उन्होंने आगे कहा कि मैं केरल की जनता से समर्थन मांगता हूं, जिससे कि हम आगे बढ़कर साथ होने तथा साथ विकास के विजन पर कार्य कर सके। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज 50 मेगावाट कासरगोड सोलर परियोजना का उद्घाटन किया गया। बीते 6 वर्षों में भारत का सोलर उत्पादन क्षमता 13 गुना बढ़ गई है। भारत सोलर एनर्जी को बहुत अहमियत दे रहा है। 

साथ ही सोलर एनर्जी क्लाइमेट चेंज के विरुद्ध लड़ाई और हमारे उद्यमियों के लिए लाभदायक रहेगा। हमारे अन्नदाताओं (किसानों) को सोलर सेक्टर से जोड़कर ऊर्जादाता बनाने के लिए भी कार्य चल रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कठिन मेहनत करने वाले हमारे अन्नदाताओं को शीघ्र से शीघ्र सोलर सेक्टर से जोड़ने के लिए काम किया जा रहा है। ऐसा होने से अन्नदाता भी ऊर्जादाता बन जाएंगे।

दिशा रवि के समर्थन में उतरी जलवायु कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग, ट्वीट कर कही ये बात

योगी सरकार का बड़ा ऐलान, ट्रांसफर सिस्टम में किया जाएगा ये बदलाव

मैट्रिक की परीक्षा देने आई महिला ने दिया बेटे को जन्म तो पति ने इम्तिहान रख दिया बच्चे का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -