नीयत साफ होगी तो होगा देश का विकास : रामविलास

Apr 15 2015 01:28 AM
नीयत साफ होगी तो होगा देश का विकास : रामविलास
style="font-family: sans-serif; font-size: 16px; line-height: 20.7999992370605px; text-align: justify; background-color: rgb(249, 249, 249);">मध्यप्रदेश/महू : केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान का कहना है कि यदि नेता की नीयत साफ होगी तो ही देश का विकास संभव है। नेता के पास दिल तो होता लेकिन दिमाग की कमी होती है  वहीं अधिकारियों के पास दिमाग है परंतु दिल नहीं। अगर दिल और दिमाग दोनों मिलकर काम करें तो देश का विकास तेजी से हो जाये। पासवान ने यह बात महू में आयोजित राष्ट्रीय सामाजिक एकता एवं समरसता सम्मेलन के अवसर पर कही। आयोजन डाॅ. अंबेडकर के जयंती महोत्सव के अवसर पर किया गया था।
 
शिवराज की तारीफ-
 
केन्द्रीय मंत्री पासवान ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान की तारीफ करते हुये विकास पुरूष बताया। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह के पास दिल और दिमाग दोनों ही है और यही कारण है कि मध्यप्रदेश का तेजी से विकास हो रहा है। कार्यक्रम को संबोधित करते हुये मुख्यमंत्री चैहान ने कहा कि सरकार ने बाबा साहेब अंबेडकर के स्मारक विकास हेतु जमीन की मांग की है।
 
केन्द्रीय मंत्री पासवान ने भी इस संबंध में कहा कि वह केन्द्रीय मंत्री थावरचंद गेहलोत से मिलकर प्रधानमंत्री व रक्षामंत्री से चर्चा कर बाबा साहेब की जन्मभूमि महू को भव्य स्वरूप देने के लिये सेना से जमीन दिलाने का प्रयास करेंगे। कार्यक्रम के दौरान केन्द्रीय मंत्री गेहलोत समेत अन्य कई मंत्रिगण मौजूद थे।