माधुरी को देख बोले शाहरुख 'मार डाला'
माधुरी को देख बोले शाहरुख 'मार डाला'
Share:


माधुरी दीक्षित और शाहरुख खान ने कई फिल्में एक साथ कीं और उनकी यह फिल्में पर्दे पर भी सफल रहीं। शाहरुख और माधुरी की जोड़ी को दर्शकों ने भी सराहा। अब 16 साल बाद माधुरी ने अपनी एक तस्वी पोस्ट की, तो उस पर शाहरुख ने कुछ ऐसा कमेंट कर दिया कि उनके फैंस चकित रह गए। दरअसल, माधुरी की इस तस्वीर पर शाहरुख ने लिखा मार डाला। 


खबरों के अनुसार, माधुरी ​दीक्षित ने शाहरुख खान के साथ अपनी फिल्म देवदास के 16 साल पूरे होने की खुशी में यह तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में उनके साथ शाहरुख खान और देवदास के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली खड़े थे। तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे संजय लीला भंसाली उन्हें कोई सीन समझा रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित ने लिखा, देवदास एक ऐसी फिल्म है, जो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी। उन्होंने इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। इस तस्वीर में माधुरी दीक्षित ने  शाहरुख खान,ऐश्वर्या राय और संजय लीला भंसाली को टैग किया है। इस तस्वीर पर शाहरुख खान ने लिखा, आप हमेशा हमारे दिल के  करीब रहेंगी, आप वो हैं, जिसने हमें मार डाला। इसके बाद माधुरी ने भी शाहरुख को कमेंट करते हुए मजाक किया। 

 


बता दें कि देवदास फिल्म 2002 में आई थी, जिसमें माधुरी दीक्षित ने चंद्रमुखी का किरदार निभाया था। इस फिल्म में शाहरुख खान देवदास के किरदार में थे। फिल्म में ऐश्वर्या राय और जैकी श्राफ भी मुख्य भूमिका में थे। 

ये भी पढ़ें—

अपने बेटों के व्यवहार से रोने लगी माधुरी दीक्षित

सोशल मीडिया पर फिर छाई किंग खान की बेटी

'जीरो' के निर्माता भी हैं किंग खान के फैन, कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -