पीएम मोदी की अपील को देवबंद का समर्थन, मुसलामानों से कहा- दीया जलाएं
पीएम मोदी की अपील को देवबंद का समर्थन, मुसलामानों से कहा- दीया जलाएं
Share:

लखनऊ: पीएम मोदी ने सभी देशवासियों से आज रात 9 बजे अपने घरों की बालकनी में दीया, मोमबत्ती, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाने की अपील की है. पीएम मोदी के अनुसार, यह कोरोना वायरस से देशवासियों की लड़ाई में सांकेतिक रूप से एकजुटता दर्शाने के लिए है. देवबंद के मौलाना कारी राव साजिद ने पीएम मोदी की इस अपील का समर्थन करते हुए कहा कि सभी लोगों को आज रात नौ बजे नौ मिनट के लिए अपने घरों में मोमबत्ती या दीया जलाना चाहिए.

उन्होंने कहा कि हमारे मुसलमान भाई घरों में हर दिन कुरान पढ़ रहे हैं. देश के लिए दुआ मांग रहे हैं. रोजा भी रख रहे हैं, जिससे अल्लाह इस संकट के समय में हमारी सुरक्षा करें. इतना ही नहीं, देवबंद के मौलाना ने दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में तबलीगी जमात के मरकज में हिस्सा लेने वाले लोगों से खुद बाहर निकलकर उपचार करवाने की अपील की है. उन्होंने कहा तबलीगी जमात के कोई सदस्य यदि देश के किसी हिस्से में छिपे हैं तो वो अपना मेडिकल चेकअप अवश्य करें.

देवबंद ने कहा कि उन लोगों को सरकार से डरने की जरूरत नहीं है. वे सामने आकर खुद से अपना टेस्ट कराने के लिए कहें. इसी में उनकी, उनके परिवार की और हम सब की भलाई है ताकि इस कोरोना वायरस नाम की भयंकर महामारी से देश को निजात मिल सके.

कोरोना को मात देने के लिए आधुनिक तरीके उपयोग कर रहा यह राज्य

नहीं होगी क्वारंटाइन स्थानों की कमी, इस एसोसिएशन ने की कमरें उपलब्ध कराने के पेशकश

कोरोना की चेन तोड़ने गायकों का समूह मैदान में कूदा, संदेश सुनकर हिल गए लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -