भाभी को दिया ऐसा ऑफर कि वह देवर की बातो में आकर सबकुछ करने को तैयार हो गई
भाभी को दिया ऐसा ऑफर कि वह देवर की बातो में आकर सबकुछ करने को तैयार हो गई
Share:

बिलासपुर। शादी एक ऐसा शब्द है जिसपर जन्मो जन्मो का विश्वास टिका हुआ होता है, लेकीन लोग इस रिश्ते को ढाल बनाकर अब लड़को को हवस का शिकार बना रहे है. कहते है कि जब जिस्मानी रिश्तो कि चिंगारी भड़कने लगती है तो इंसान फिर किसी भी बात का बहाना लेकर उसे पूरा करता है.

ऐसा ही एक मामला बिलासपुर में सामने आया है जिसमे एक स्टूडेंट ने 22 वर्षीय विवाहिता को प्यार के जाल में फंसा लिया. विवाहिता को वह भाभी कहकर बुलाता था. विवाहिता भी उसकी बातो में आ गई और फिर दोनों के बीच संबंध बनने लगे. दोनों चोरी छुपे मिलकर प्यार करते थे.

ज़माने से नज़रे छुपाकर दोनों जब भी मिलते थे तो उनके बीच संबंध बनते थे. विवाहिता इस बात से अनजान थी कि वह युवक उसे धोखा दे रहा है. जानकारी के मुताबिक जांजगीर से बिलासपुर पीएससी के तैयारी करने आए युवक ने विवाहिता को शादी का वडा कर प्रेमजाल में फंसा लिया. इसके बाद वह कई महीनो तक उसके साथ बलात्कार करता रहा. हवस का यह सिलसिला करीब एक साल से चल रहा था. युवक किराये के माकन में रहता था.

अचानक आरोपी युवक ने विवाहिता से बात बंद कर दी. जिसके बाद विवाहिता को धोखे का अहसास होने पर उसने युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करा दिया. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप, गैंगरेप की जताई आशंका

मर्डर केस में गिरफ्तार हुआ यह खिलाडी

RJD नेता और वार्ड पार्षद केदार सिंह यादव की हत्या

बहू की हत्या के आरोप में ससुराल वालों को आजीवन कारावास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -