देवर ने रचाई भाभी से शादी, इस कारण लिए 2 बच्चों की माँ संग 7 फेरे

बुलढाणा: महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले से हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने सबके सामने मिसाल पेश कर दी है। दरअसल, बड़े भाई की विधवा से देवर ने शादी रचाई, जिसकी चर्चा पूरे क्षेत्र में हो रही है। जिले के वानखेड गांव में रहने वाले एक व्यक्ति के रोग से मौत हो जाने की वजह से उसकी पत्नी एवं दो बच्चों पर दुःखों का पहाड़ खड़ा हो गया था। यह देख मृतक के छोटे भाई हरिदास दामधर को घरवालों तथा रिश्तेदारों ने विधवा भाभी से शादी करने की बात कही। 

हरिदास ने भी समाज तथा दुनिया की परवाह ना करते हुए सबका मान रखा तथा वह अपनी भाभी से शादी रचाने तैयार हो गया। वहीं, विधवा भाभी की तरफ से भी सकारात्मक जवाब प्राप्त होने के बाद इस शादी की तैयारियां की गईं। फिर धूमधाम से देवर एवं भाभी पति-पत्नी के रिश्ते में बंध गए। बाराती भी इस आदर्श शादी में शामिल हुए तथा हरिदास दामधर द्वारा उठाए गए कदम की जी भर के प्रशंसा की।

भाभी से शादी रचाने को लेकर हरिदास दामधर ने बोला, मेरे भाई का निधन हुए डेढ़ वर्ष पहले हो गया था। उनके 2 बच्चे हैं। मेरे माता-पिता ने फैसला लिया तथा मुझसे कहा कि भाभी से शादी करो, जिससे उन्हें और बच्चों को सहारा मिल जाएगा। माता-पिता और दोस्तों द्वारा लिया गया निर्णय मुझे उचित लगा तथा मैंने सोचा कि इससे भाभी और बच्चों का ही भला होगा। इसलिए मैंने शादी के लिए हां कर दी। मैं अपने इस निर्णय से बेहद खुश हूं।'

तमिलनाडु में 17 मई तक भारी बारिश की संभावना: आईएमडी

गुना में हुई 3 पुलिसकर्मियों की हत्या पर CM शिवराज ने किया बड़ा ऐलान, मृतकों के परिवार को देंगे एक-एक करोड़ रूपये

UAE के राष्ट्रपति के निधन पर भारत में एक दिन के राजकीय शोक की घोषणा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -