पति की तेरहवी के पहले देवर ने भाभी के साथ किया ऐसा काम कि देखने वालों के उड़ गए होश...
पति की तेरहवी के पहले देवर ने भाभी के साथ किया ऐसा काम कि देखने वालों के उड़ गए होश...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला कासगंज से सामने आया है. इस मामले को कासगंज जिले के सहावर थाना क्षेत्र के गांव नगला कुबेर का बताया जा रहा है. जी यह मामला बीते सोमवार देर रात का है जब विधवा महिला की उसी के देवर ने फावड़े से प्रहार कर हत्या कर दी है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार महिला के पति की भी एक सप्ताह पूर्व मौत हो चुकी है और इस पूरी हत्या के पीछे संपत्ति का विवाद कारण बताया गया है. इस मामले में पुलिस ने बात करते हुए बताया कि, नगला कुबेर में रहने वाले हेतराम की एक सप्ताह पहले सामन्य मौत हुई थी और चार दिन बाद ही तेरहवीं होनी थी.

वहीं इस दौरान बीते सोमवार देर रात देवर ने हेतराम की विधवा पत्नी की फावडे़ से हत्या कर दी और हत्या के तुरंत बाद वह वहां से फरार हो गया. इस मामले में सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले शव को कब्जे में लिया और इस मामले की जांच शुरु कर दी. वहीं इस मामले में जब पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की तो पूछताछ में उन्होंने बताया कि रेखा की अपनी कोई संतान न होने के चलते इस तेरहवीं संस्कार के लिए सामान आदि लाने के लिए उसकी अपने देवर से बीते सोमवार देर शाम काफी कहासुनी हो गई.

वहीं अब यह आरोप है कि इस कहासुनी के बाद देवर ने विधवा रेखा की फावड़े प्रहार से हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

टॉफी का लालच देकर बच्ची को अपने साथ ले गया 40 साल का व्यक्ति और करने लगा गन्दा काम...

पापा ने भेजा था पढ़ने लेकिन बॉयफ्रेंड संग लिव-इन में रह रही थी लड़की और फिर हुआ कुछ ऐसा..

पिता ने नहीं दिए पैसे तो माँ के सामने बेटे ने चाकुओं से गोदकर दे दी मौत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -