रोज आधी रात देवर संग संबंध बनाती थी भाभी
रोज आधी रात देवर संग संबंध बनाती थी भाभी
Share:

आए दिन आ रहीं अपराध की खबरों ने सभी को हैरान किया है. ऐसे में हाल हे में एक बार फिर से देवर और भाभी के रिश्तें को दागदार करने की खबर सामने आई है. दरअसल हाल ही में एक मामला देवर भाभी के अवैध संबंध का सामने आया है. इस मामले में एक भाभी का अपने देवर के साथ शादी के बाद से ही अफेयर हो गया था और वह अब उसके साथ भाग गई है. अब इस मामले में महिला के पति ने मामला दर्ज करवाया है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि महिला के पति ने बताया कि 'मेरे भाई और मेरी पत्नी के बीच अवैध संबंध थे और मैंने दोनों को रंगे हाथों पकड़ा था और उसके बाद मैंने दोनों को समझाया था लेकिन दोनों नहीं माने और बीते कल दोनों घर से भाग गए.' इस मामले में पुलिस ने जांच की तो उन्होंने दोनों को पकड़ लिया और इस दौरान महिला ने बताया कि 'वह अपने देवर के साथ शादी के बाद से ही रिश्ते में आ गई थी और हर दिन अपने पति से बहाने कर रात में अपने देवर के पास सोती थी और इस दौरान संबंध बनाती थी.

एक दिन उसके पति ने देख लिया और दोनों को समझाया लेकिन हम नहीं माने और हमने घर से भागने का फैसला लिया और भाग गए.' आप सभी को बता दें कि फिलहाल दोनों देवर भाभी हिरासत में है.

जीजा साली लाइट बंद कर बिस्तर पर बना रहे थे संबंध, अचानक जली लाइट और फिर...

एंबुलेंस में दो सरकारी कर्मचारियों ने किया मानसिक बीमार बच्ची से रेप

ऑनलाइन आर्डर पर फ़ोन के बदले मिला साबुन, गुस्से में ग्राहक ने काटा डाकिए का यह अंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -