देवर-भाभी कमरे में मना रहे थे रंगरेलिया अचानक खुला गेट तो उड़ गए दोनों के होश
देवर-भाभी कमरे में मना रहे थे रंगरेलिया अचानक खुला गेट तो उड़ गए दोनों के होश
Share:

आए दिन आने वाली अजीब अजीब रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटनाओं ने सभी को हैरान किया हुआ है. ऐसे में आजकल देवर भाभी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटनाए सबसे ज्यादा सामने आ रहीं हैं. हाल ही में भी एक ऐसी ही घटना सामने आई है. इस घटना में एक देवर और भाभी प्यार में पड़ गए और उसके बाद सब खतरनाक हुआ. आपको बता दें कि यह मामला गाजियाबाद के मुरादानगर का है जहाँ एक देवर-भाभी के प्रेम-प्रंसग की खबर बड़े भाई को लगी तो दोनों घर से भाग गए और जहर खा लिया.

खबरों के अनुसार एक भाभी का अपने देवर के साथ करीब आठ साल से संबंध चल रहा था और इस बात की भनक जब महिला के पति को लगी तो दोनों घर से भाग गए और केवल इतना ही नहीं जब परिवार की ओर से दबाव बढ़ने लगा तो देवर-भाभी ने एक साथ जहर खा लिया और उसके बाद अब दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. खबरों के अनुसार दोनों शादी के दो महीने बाद ही एक दूजे के करीब आने लगे.

भाई जब घर पर नहीं होता था तो देवर घर पर होता था और भाभी देवर को अपना सब कुछ सूप देती थी दोनों एक कमरे में संबंध बनाते थे और पूरा दिन साथ रहते थे और रात में भाभी अपने पति के साथ रहती थी. इस दौरान भाभी ने दो बच्चो को भी जन्म दिया. घटना वाले दिन भाभी और देवर एक कमरे में संबंध बना रहे थे और अचानक भाभी का पति घर आ गया और उसने देख लिया इसके बाद दोनों घर से भाग गये और जहर खा लिया. अब मामले की जांच की जा रही है.

पिता के सामने तांत्रिक ने उतारे उनकी बेटी के कपडे और बनाने लगा संबंध..

भाभी को अकेले देख पीछे से पकड़कर देवर छूने लगा गंदी जगह और फिर...

भाभी को अकेले देख कमरे में घुस गया देवर और कहा- 'भाभी मेरे साथ सोकर देखो..'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -