देवर ने भाभी से कहा कुछ ऐसा कि उड़ गए होश
देवर ने भाभी से कहा कुछ ऐसा कि उड़ गए होश
Share:

आए दिन अपराध के मामले सुनकर हम सभी हैरान रह जाते हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला सूरजपुर जिले के जयनगर थाना क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में एक युवक ने रिश्ते में लगने वाली भाभी से कहा कि वह उन्हें ही अपनी पत्नी बनाएगा. इसी तरह वह रोज अपनी भाभी से कहता रहा और एक दिन जब वह झांसे में आ गई तो झांसे में लेने के बाद युवक ने करीब अपनी भाभी के साथ 6 साल तक दुष्कर्म किया. वहीं जब भाभी अपने देवर से शादी की बात करती थी तो वो इस बात को टाल देता था.

खबरों के अनुसार उसके बाद भाभी के दवाब डालना शुरू किया जिसके बाद उसने शादी करने से इंकार कर दिया. बाद में भाभी ने अपने देवर के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करा दी है और थाने में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद देवर-भाभी के रिश्ते के बारे में सभी को पता चल गया यहाँ तक की भाभी के पति को भी. वहीं खबरों के अनुसार पुलिस ने शिकायत दर्ज होने के बाद मामले की जाँच शुरू कर दी है इस बारे में जानकारी मिलने के बाद बड़े भाई को भरोसा नहीं है कि उसके छोटे भाई ने ऐसा कुछ किया होगा.

वहीं जानकारी मिली है कि महिला की उम्र 33 देवर की उम्र 28 साल है और देवर शुरू शुरू में भाभी को केवल संबंध बनाने के लिए राजी कर रहा था और शादी का झांसा दे रहा था उसे केवल संबंध बनाने थे और वह अक्सर कहता था कि 'बस एक बार कर लेने दो भैया से ज्यादा मजा मैं दिलाऊंगा' और जब उसकी इच्छा खत्म हो गई तो उसने शादी के लिए इंकार कर दिया. अब युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पहले किया गाय और घोड़े के रेप फिर शेयर करने लगा चाइल्ड पॉर्न

नशे में लड़की की इज्जत तार-तार करने लगे लड़के, तीसरी मंजिल से कूदी लड़की

महिला को न्यूड कर करवाया डांस और फिर छूने लगे यहाँ-वहां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -