देवर संग संबंध बनाने की जल्दी में कमरे का गेट बंद करना भूल गई भाभी, पति ने देख लिया नजारा...
देवर संग संबंध बनाने की जल्दी में कमरे का गेट बंद करना भूल गई भाभी, पति ने देख लिया नजारा...
Share:

आए दिन आ रहे अवैध संबंधों के मामलों को सुनने के बाद लोग हैरान और परेशान हैं लेकिन यह मामले थम ही नहीं रहे हैं और इन मामलों के कारण कई हत्याएं भी हो रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के घड़साना पुलिस थाना क्षेत्र से आया है. जहाँ एक युवक ने अवैध संबधों के शक में अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को कथित तौर पर मौत के घाट उतार दिया है. जी यह घटना बीते रविवार देर रात की है. वहीं थाना के अधिकारी मोहम्मद अनवर अली का कहना है कि 'घड़साना तहसील निवासी गुरतेज सिंह (28) ने कथित तौर पर इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया है.'

इसी के साथ पुलिस ने बताया कि गुरतेज का कहना है कि 'उसकी पत्नी गगनदीप के उसके सगे मौसेरे भाई सर्वजीत सिंह (20) से अवैध संबध थे' इसी के साथ आरोपी ने बताया कि बीते रविवार देर रात उसने अनूपगढ़ रोड पर सर्वजीत सिंह पर कथित रूप से अचानक पत्थर से हमला कर उसकी हत्या कर दी और उसके बाद वह गगनदीप को विश्वास में लेकर अपने गांव की ओर रवाना हुआ जहां दो किलोमीटर चलने के बाद सतराना गांव के पास निमार्णाधीन वेयरहाउस के पास गुरतेज ने अपनी पत्नी का कथित रूप से दुपट्टे से गला घोंट दिया और इसके कारण पत्नी की मौत हो गई.

आप सभी को बता दें कि मामले में यह खबर भी मिली है कि आरोपी ने अपनी पत्नी को उसके साथ संबंध बनाते हुए देख लिया था इस वजह से उसने दोनों को मारने का फैसला लिया था. वहीं पुलिस इस मामले में अभी जांच कर रही है.

झाड़-फूंक करवाने गई महिला के साथ हुआ गैंगरेप

साली छू रही थी जीजा के निजी अंगों और फिर बनाने लगी संबंध लेकिन...

हनीमून पर पति ने पत्नी से कहा- 'कपड़े उतारो मेरे दोस्त को सब देखना है'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -