भाभी देवर संग बना रही थी संबंध, आ गया पति और कहा- 'मेरा नंबर कब आएगा..'
भाभी देवर संग बना रही थी संबंध, आ गया पति और कहा- 'मेरा नंबर कब आएगा..'
Share:

हाल ही में सामने आए एक अपराध के मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल इस मामले में देवर और भाभी के रिश्तों को शर्मसार किया गया है. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार यह मामला बिहार से सामने आया है और इस मामले में भाभी ने अपने ही देवर के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि इस बात की वजह देवर और भाभी के बीच अवैध संबंध रहा है. खबरों के अनुसार पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और यह मामला बीत दिन ही पुलिस के पास आया.

जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक़ पुलिस के मुताबिक कटिहार के बावनगंज पंचायत के टापू टोला निवासी अशोक की पत्नी प्रमिला का संबंध उसके ही देवर बिजला से हो गया था और दोनों के बीच लंबे समय से रिश्ते थे लेकिन भाई अशोकर को कोई खबर नहीं थी. इस मामले में देवर और भाभी दिन रात संबंध बनाया करते थे और ऐसे दोनों को अक्सर ही एक साथ कमरे में देखा जाता था. वहीं एक दिन अशोक ने दोनों को घर पर साथ देख लिया और उस दौरान दोनों संबंध बना रहे थे लेकिन उसने उस दौरान कोई आप्पति नहीं जताई और कहा देवर को ही गर्म करोगी हमारा नंबर कब आएगा.

उस समय पत्नी और देवर को लगा अशोक इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रहा है और दोनों अक्सर ऐसा करने लगे. ऐसे में एक दिन फिर अशोक ने दोनों को साथ देखा और अशोक गुस्साया और उसने दोनों के धमकी दी. इसके बाद दोनों ने दुनिया वालों के सामने भेद खुलने के डर से मिलकर अशोक की हत्या कर दी और वहां से फरार हो गए. इस मामले में गांव वालों ने हत्या की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस एक्शन में आ गई. वहीं इस मामले में पुलिस ने छापामारी कर दोनों को पकड़ लिया है और जेल में बांध कर दिया है.

यूपी में आतंक, घर में घुसकर दो सगी बहनों की गोली मारकर हत्या

साइकिल चला रही लड़की के पास आए उस्की क्लास के लड़के और ले गए सुनसान जगह...

सुबह बिस्तर पर नहीं थी पत्नी, दूसरे कमरे में देखने पहुंचा पति तो देखकर उड़ गए होश....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -