मानसिक रूप से बीमार देवर पहुंचा भाभी के पास और फिर...
मानसिक रूप से बीमार देवर पहुंचा भाभी के पास और फिर...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले में अधिकतर मामले उत्तर प्रदेश से सामने आते हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला हरदोई जिले से सामने आया है. इस मामले में जो भी हुआ है सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में एक देवर ने अपनी भाभी की गर्दन पर फावड़ा मारकर हत्या कर दी और सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी देवर को उस दौरान ही गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपी मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है और बताया जा रहा है कि वहां के सुरसा थाना क्षेत्र के ग्राम ताजपुर मजरा खजुरहरा का ही यह मामला है.

इस मामले में बताया गया है कि रामप्रताप तीन भाई हैं और बड़ा भाई सियाराम परिवार और मां गायत्री के साथ दिल्ली में रहकर प्राइवेट फैक्ट्री में कार्य करता है. वहीं राम प्रताप परिवार के साथ गांव स्थित घर में रहता है और छोटा भाई ओम प्रकाश अविवाहित है और वह भी राम प्रताप के साथ ही रहता है. बीते सोमवार सुबह राम प्रताप खेत में पानी लगाने गया था और घर में उसकी पत्नी कंचन (30), पुत्री पिंकी (11), पुत्र आयुष (6) और भाई ओम प्रकाश थे.

वहीं सुबह 11 बजे ओम प्रकाश का किसी बात को लेकर भाभी कंचन से लड़ाई हो गई और इस बात पर ओम प्रकाश ने घर के आंगन में ही रखा फावड़ा उठाकर कंचन की गर्दन पर मार दिया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. आपको बता दें कि घटना के बाद ओम प्रकाश घर पर ही रहा और पुलिस उसे पकड़कर ले गई. पुलिस ने उस फावड़े को भी हिरासत में ले लिया है जिससे कंचन का मर्डर किया गया है.

नई-नवेली बहू ने प्रेमी को सौंप दिया सब कुछ, उसके बाद जो हुआ सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

हनीप्रीत के साथ उसके पति के सामने शारीरिक संबंध बनाता था राम रहीम

युवती को अकेली देख अनजान युवक ने रस्सी से बाँध दिए हाथ और उतारने लगा कपड़े...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -