देवर के प्यार में ऐसी पगलाई भाभी की कि पहले करवाई पति की हत्या और फिर...
देवर के प्यार में ऐसी पगलाई भाभी की कि पहले करवाई पति की हत्या और फिर...
Share:

आज का समय ऐसा हो गया है कि अपराध पर लगाम लग पाना काफी मुश्किल होता जा रहा है. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले को सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. आजकल रिश्तों को तार तार करने के कई मामले सामने आ रहे हैं जो हैरान करने वाले हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश से सामने आया है. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर एक महिला ने अपने सास ससूर को मौत के घाट उतार दिया है, क्योंकि वो अपने देवर के साथ नहीं रहने देते थे.

जी हाँ, वहीं मिली जानकारी के अनुसार महिला की शादी के बाद से ही देवर के साथ अवैध संबध कायम हो गए थे और इस मामले में यह बताया जा रहा है कि अक्सर दोनो संबंध बनाते थे लेकिन सास और ससुर को इस मामले में भनक लग गई थी और उन्हें यह पसंद नहीं था. इस मामले में महिला ने जांच में बताया कि उसका देवर दिल्ली में रहता था और बीते दिन की शाम करीब साढ़े सात बजे फोन किया कि वह खगड़िया आ गया है लेकिन वह 12 बजे रात में घर पहुंचा और दरवाजा खटखटाने लगा.

उसके बाद महिला ने जब दरवाजा खोला तो अचानक उसका देवर उसके पति पर हथौड़े से हमला करने लगा और इसके बाद कुदाल से काटकर उसकी डेड बॉडी को बैग में बंद कर घर के बगल में ही दफना दिया. वहीं इस मामले में ससुर को भी भनक लग गई इस कारण दोनों ने मिलकर सास ससुर को भी मौत के घात उतार दिया. अब इस मामले में पुलिस ने खुलासा कर दोनों को हिरासत में ले लिया है.

बढ़ती जा रही है आकाशीय बिजली की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या

रोज नाबालिग लड़की के घर आकर ऑटो चालक करता था रेप, ऐसे हुआ खुलासा

मधुबाला की इस एक्ट्रेस के कारण हुआ एरिका और पार्थ का ब्रेकअप!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -