देवानंद के पोते करने जा रहे हैं बॉलीवुड में डेब्यू, गोविंदा की हिट फिल्म का होगा रीमेक
देवानंद के पोते करने जा रहे हैं बॉलीवुड में डेब्यू, गोविंदा की हिट फिल्म का होगा रीमेक
Share:

बॉलीवुड के एवरग्रीन हीरो रहे देव आनंद को आज भी लोग काफी पसंद करते हैं. उन्होंने अपने समय में काफी बेहतरीन फिल्में की हैं और अपनी पहचान बनाई है. लेकिन अब उनके पोते बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. आइये बता देते हैं उनके बारे में. दरसल, देवानंद के बेटे सुनील सिकंद अब अपने बेटे की बड़े परदे पर एंट्री की तैयारी कर रहे हैं. सुनील ने इसके लिए 90 के दशक के मशहूर प्रोड्यूसर मंसूर अहमद सिद्दीकी से हाथ मिलाया है. इन्ही के साथ मिलकर वो अपने बेटे जो बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं.

आपको बात दें, सुनील के बेटे ऋषि आनंद मंसूर की सुपरहिट फिल्म 'साजन चले ससुराल' की रीमेक से डेब्यू करेंगे. 'साजन चले ससुराल' डांसिंग स्टार गोविंदा की सुपरहिट फिल्म रही है. इसकी रीमेक में ऋषि आनंद के अलावा चंकी पांडे, आर्य बब्बर, हेमंत पांडे और इशिता राज नजर आएंगी. मिली जानकारी के अनुसार मंसूर अहमद ही इस रीमेक को भी प्रोड्यूस करेंगे. 

इसके अलावा इस फिल्म की पुष्टि करते हुए ऋषि आनंद ने कहा कि ज्यादा कुछ कहना जल्दबाजी होगी, लेकिन हां मैं 1996 में रिलीज हुई इस फिल्म के रीमेक में काम कर रहा हूं. गोविंदा वाली 'साजन चले ससुराल' में उनके अलावा करिश्मा कपूर, तबू, सतीश कौशिक और कादर खान की अहम भूमिकाएं थी और इस फिल्म को डेविड धवन ने निर्देशित किया था. लेकिन अब देखना ये होगा कि ये फिल्म कैसी जाती है.

रणवीर सिंह की 83 में एंट्री हुई इस कमाल के एक्टर की एंट्री, जानिए कौन है वो

Valentine Day पर प्रिया प्रकाश ने शेयर किया किसिंग वीडियो, इंटरनेट पर मचा तहलका

दो साल के हुए करण जौहर के बच्चे, नेहा धूपिया ने शेयर की क्यूट फोटोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -