इस भोजपुरी फिल्म में यामिनी सिंह से इश्क लड़ाते नजर आएंगे देव सिंह
इस भोजपुरी फिल्म में यामिनी सिंह से इश्क लड़ाते नजर आएंगे देव सिंह
Share:

सत्या, भोजपुरी राजा, क्रेक फाइटर जैसे कामयाब फिल्में दे चुके डायरेक्टर सुजीत सिंह की फिल्म 'जब प्यार केहू से हो जाला' इन दिनों बहुत सुर्ख़ियों में हैं, किन्तु एक चर्चा फिल्म में नजर आने वाले एक्टर देव सिंह को लेकर भी है, वो ये कि देव सिंह मूवी में एक्ट्रेस यामिनी सिंह के साथ रोमांस करते दिखाई आ रहे हैं। वो भी एकतरफा रोमांस।

दरअसल, मूवी 'जब प्यार केहू से हो जाला' एक प्रेम कहानी है। इसमें देव सिंह का रोल विद्यालय के एक सामान्य से अध्यापक का है तथा यामिनी सिंह भी इसी विद्यालय में पढ़ती हैं। इसी बीच उनको यामिनी सिंह से प्यार हो जाता है, जबकि यामिनी सिंह को अरविंद अकेला कल्लू से प्यार होता है। वही देव सिंह कई बार चाहते हैं कि वे अपने प्यार का इजहार यामिनी से करें, किन्तु वो ऐसा कर नहीं पाते हैं। देव सिंह की मानें तो फिल्म प्रेम कहानी वाली है, इसलिए इसका क्लाइमेक्स जबरदस्त है, जो ऑडियंस को बहुत पसंद भी आने वाली है। फिलहाल इस मूवी की शूटिंग जोर शोर से लखनऊ में चल रही है।

आपको बता दें, देव सिंह भोजपुरी जगत के उन स्टार्स में शुमार होते हैं, जो हर प्रकार के रोल में स्वयं को ढाल लेते हैं। ये अभिनय को पर्दे पर बखूबी जीते हैं, इसलिए इनकी मांग मेकर तथा डायरेक्टर्स के बीच बहुत होती है। तभी तो वे नीलाभ तिवारी की फिल्म बैरी सेनुरवा में भी नजर आने वाले हैं। इस मूवी में उन्होंने एक मंदबुध्दि लड़के का रोल निभाया है जिसमें आदित्य ओझा तथा काजल यादव भी होंगे।

भोजपुरी पर्दे पर धमाल मचाएगी फिल्म 'मिलन', देंखे ये अनदेखी तस्वीरें

रितेश पांडे के इस नए रैप सॉन्ग ने मचाया धमाल, मिलें लाखों व्यूज

अपनी हेल्थ को लेकर बोले राणा दग्गुबाती- मौत का था खतरा, सामंथा हुई भावुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -