भोजपुरी सिनेमा का देव सिंह है जाना-माना नाम, इस फिल्म से करेंगे बॉलीवुड में एंट्री
भोजपुरी सिनेमा का देव सिंह है जाना-माना नाम, इस फिल्म से करेंगे बॉलीवुड में एंट्री
Share:

हम आज बात करें उस शख्स के बारे में जो अपने अभिनय से दर्शको के दिलो पर राज कर रहे है उस शख्स का नाम है देव सिंह जिन्हें आप सभी दर्शको ने ज्यादातर खलनायक के रूप में देखा है.देव सिंह जी जैसे रील लाइफ में है वो रियल लाइफ में बहुत ही साधारण और सरल स्वाभाव के इन्सान है. देव जी बहुत ही मेहनती और प्रतिभावान कलाकारो में से एक है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने टॉलीवुड को लेकर दिया बड़ा बयान

अपने बयान में देव सिंह जी ने एडिफ्लोर टीम को बताया की वो जो भी काम करते है उसे बड़ी शिद्दत से करते है इसलिए उनकी मेहनत और अभिनय को लोगो का प्यार और आशीर्वाद मिलता आ रहा है.देव सिंह जी पहले tv सीरियलो में काम किया फिर उनकी मेहनत और लगन की वजह से वो भोजपुरी फिल्म जगत की फिल्म दीवाना में एक सीन करते नजर आये और फिर उसके बाद अपने दमदार अभिनय से एक से बढकर एक सुपरहिट फिल्मो में खलनायक की भूमिका में आने लगे.आज उसी मेहनत और लगन की वजह से देव सिंह जी हिंदी फिल्म “क्रिकेट” में एक अहम भूमिका में नजर आयेंगे उन्होंने बताया की फिल्म “क्रिकेट” में बिहार के उपर बेस्ड क्रिकेट की कहानी है जो बहुत खुबसुरत कहानी है मुझे उम्मीद है आप सभी को बेहद पसंद आयेगी.

ट्रोलिंग के शिकार साहो के डायरेक्टर सुजीत ने दिया यह बयान

अभी हाल ही में देव सिंह जी के दमदार अभिनय को देखकर मुंबई में हुए सबरंग फिल्म अवार्ड में बेस्ट एक्टर इन नेगेटिव रोल ले लिए अवार्ड से सम्मानित किया गया है. देव जी ने दर्शको और नये कलाकारों के लिए कहा की मैंने एक सीन से शुरूवात की थी,और यहां तक का सफर तय किया इसलिए कोई भी काम छोटा बड़ा नही होता बस जुनून होना चाहिए.आप सभी देशको से यही कहना चाहता हूँ की आप सभी अपना प्यार और आशीर्वाद देव सिंह जी पर बनाये रखे।मै और मेरी टीम की तरफ से देव सिंह जी को शुभकामनाये आप ऐसे अपने अभिनय से दर्शको का मनोरंजन करते रहे.

भोजपुरी फिल्‍म ‘नायक’ का जलवा बॉक्स-ऑफिस पर जारी, फैंस ने लगाई लंबी कतार

भोजपुरी फिल्म ‘गुंडा की बम्पर ओपनिंग, ये है रिपोर्ट

मोनालिसा हॉट पैंट में आई नज़र, फैंस पर छाया दिवानगी का असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -