एक्टिंग छोड़कर अब इस क्षेत्र में उतर रहा ऑस्कर विनिंग फिल्म का ये मशहूर एक्टर
एक्टिंग छोड़कर अब इस क्षेत्र में उतर रहा ऑस्कर विनिंग फिल्म का ये मशहूर एक्टर
Share:

हॉलिवुड की दुनिया के मशहूर ऐक्टर देव पटेल के फैंस के लिए हाल ही में एक खुशखबरी सामने आई है. सूत्रों की माने तो देव अब ऐक्टिंग के बाद डायरेक्शन में भी हाथ आजमाने जा रहे हैं. जी हाँ.... देव ने एक्टिंग के क्षेत्र में बड़ा नाम कमाया है.

इस मॉडल ने नेट की ब्रा पहनकर दिखाए अपने बड़े प्राइवेट पार्ट्स

आपको बता दें देव भारतीय मूल के ब्रिटिश नागरिक हैं और वो ऑस्कर विनिंग फिल्म 'स्लमडॉग मिलेनियर' में काम कर चुके हैं. लेकिन अब देव कुछ नया करना चाहते हैं इसलिये वो डायरेक्शन में काम करेंगे. बताया जा रहा है कि देव पटेल के डायरेक्शन में बनने वाली यह पहली फिल्म एक थ्रिलर होगी. रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म का नाम 'मंकी मैन' होगा और इस फिल्म की कहानी एक ऐसे बच्चे की होगी जो जेल की दुनिया से बाहर आकर कॉरपोरेट की दुनिया में सफल होता है.

इलियाना की इन हॉट तस्वीरों को देखकर आप भी हो जाएंगे पसीने से तरबतर

इस पूरी ही फिल्म में कॉरपोरेट के पैसे और तरक्की के प्रति लालच दिखाया जाएगा जहां कोई मानवीय भावनाएं काम नहीं करतीं. सुनने में तो ये भी आया है कि यह फिल्म आधुनिक दौर के भारत पर आधारित होगी, हालांकि इसमें पौराणिक टच भी रखा जाएगा. फिल्म 'मंकी मैन' की स्क्रिप्ट को देव पटेल ने पॉल अंगुनावेला और जॉन कॉली के साथ मिलकर लिखा है. 'मंकी मैन' के अलावा देव 'द पर्सनल हिस्ट्री ऑफ डेविड कॉपरफील्ड' और 'होटल मुंबई' में भी काम कर रहे हैं. अब तो फैंस को जल्द ही उनके डायरेक्शन में बनी फिल्म रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

एक नहीं बल्कि दो-दो बार शादी करेंगी प्रियंका चोपड़ा

इस खास महिला के कारण प्रियंका ने ब्राइडल शावर में पहना था ऐसा गाउन

इस हसीना की सेक्सी बिकिनी बॉडी देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -