इस एक्टर को काले कोट में देखते ही लड़कियां कर लेती थी सुसाइड, कोर्ट ने कर दिया था बैन
इस एक्टर को काले कोट में देखते ही लड़कियां कर लेती थी सुसाइड, कोर्ट ने कर दिया था बैन
Share:

हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री के नायाब अभिनेताओं में से एक देवानंद साहब ने आज ही के दिन दुनिया को अलविदा कह दिया था. आपको बता दें देव आनंद साहब की मृत्यु 3 दिसंबर 2011 को निधन लन्दन में हुई थी. देवानंद का पूरा नाम देव आनन्द उफ धरमदेव पिशोरीमल आनंद था. उन्हें बचपन से ही एक्टिंग करने का शौक था. फिल्मों में आने से पहले देवानंद को मिलट्री सेंसर ऑफिस में नौकरी मिली थी लेकिन उन्होंने एक्टिंग के लिए अपनी इतनी अच्छी नौकरी तक छोड़ दी थी.

आपको बता दें देवानंद को बी टाउन का सबसे हैंडसम अभिनेता माना जाता है. उनकी अदायगी और स्मार्टनेस की लाखों लड़कियां दीवानी थी. एक समय ऐसा था जब देवानंद की स्मार्टनेस की चर्चा हमेशा ही हुआ करती थी. जी हाँ... इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक शानदार फ़िल्में देने वाले अभिनेता देवानंद अपने दौर में रूमानियत और फैशन आइकन रहे हैं. उनके वैसे तो कई किस्से मशहूर हैं लेकिन देवानंद के किसी किस्से की अगर सबसे ज्यादा चर्चाओं होती हैं तो वो है उनके काले कोट का किस्सा.

शायद ही आपको ये बात पता हो कि देवानंद हमेशा ही वाइट शर्ट और ब्लैक कोट-पैंट पहनते थे. जी हाँ... और उन्होंने इस ड्रेस को इतना ज्यादा फेमस कर दिया था कि हर कोई उन्हें कॉपी करने लगा था. हैरानी वाली बात तो ये हैं कि देवानंद के काले कोट की दीवानगी इस कदर थी कि कुरंत ने उन्हें पब्लिक प्लेस पर काला कोर्ट पहनने पर ही बैन लगा दिया था. ऐसा इसलिए क्योंकि देवानंद को काले कोट में देखकर लड़कियां उन पर ऐसी फ़िदा होती थी कि वो किसी भी हद तक गुजर जाती थी. सूत्रों की माने तो कुछ लड़कियों ने देवानंद की इस स्टाइल पर फ़िदा होकर सुसाइड तक कर लिया था. जब देवानंद की दीवानगी को लेकर ऐसे मामले बढ़ते गए तो कोर्ट ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए देव आनंद के काले कोट पहनने पर बैन लगा द‍िया था.

बिग बी ने खोला राज- बॉलीवुड सितारों की शादी के लिफाफे में रखे जाते हैं इतने रुपए?

यामी गौतम का इतना खूबसूरत लुक यक़ीनन पहले कभी नहीं देखा होगा

दिशा पटानी ने दिखाया अपना नया टैलेंट, आग की तरह फैला वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -