भारत में लॉन्च हुआ शानदार फीचर्स वाला ब्लूटूथ स्पीकर, यह होंगी खासियत
भारत में लॉन्च हुआ शानदार फीचर्स वाला ब्लूटूथ स्पीकर, यह होंगी खासियत
Share:

जल्द ही भारत में सबसे सस्ता फीचर फोन पेश करने वाली कंपनी डिटेल ने अब भारतीय बाजार में एक नया ब्लूटूथ स्पीकर अमेज (Amaze)पेश किया है जिसकी कीमत 2,399 रुपये है. इस स्पीकर को डिटेल की वेबसाइट, मोबाइल एप और तमाम ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स से खरीदा जा सकता है. डीटेल अमेज में टीडब्ल्यूएस फीचर दिया गया है जिसकी मदद से उपभोक्ता एक साथ दो स्पीकरों को कनेक्ट कर सकेंगे. इस स्पीकर में 2,400 एमएएच की बैटरी दी गई है जिसे लेकर कंपनी ने 8 घंटे के बैकअप का दावा किया है. यह स्पीकर रेड और ब्लैक कलर वेरियंट में मिलेगा.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि नए स्पीकर की लॉन्चिंग के मौके परर डीटेल के संस्थापक और सीईओ योगेश भाटिया ने कहा, 'हम ट्रू वायरलेस स्पीकर, अमेज को लॉन्च करते हुए अपने ब्लूटूथ स्पीकर पोर्टफोलियो को विस्तार देने से खुश हैं. लाखों लोगों की संगीत जरूरतों को ध्यान में रखते हुए इसे विशेष रूप से डिजाइन किया गया है और इसलिए यह इसे अमेजिंग मिलेनियल स्पीकर नाम दिया गया है. यह ब्लूटूथ स्पीकर दिखने में अच्छा है, इसकी अनुभूति और आवाज अच्छी है तथा इसकी बहुत सारी खूबियां हमारे ग्राहकों की अपेक्षाओं के अनुकूल हैं.'

वहीं रिपोर्ट के मुताबिक हम आपको बता दें कि डीटेल अमेज की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है. इसके अलावा इसमें ऑक्स केबल का भी सपोर्ट है. साथ ही इसमें यूएसबी और एसडी कार्ड का भी सपोर्ट मिलता है. इसमें एफएम का भी सपोर्ट है. इसमें 5 वॉट के दो स्पीकर्स हैं. इसमें माइक भी है, ऐसे में आप फोन पर बात भी कर सकेंगे.

यौन उत्पीड़न की शिकायत करने और महिलाओ की सहायता के लिए पेश किया जा रहा है यह एप

Vodafone ने धमाकेदार प्रीपेड प्लान्स, 1.5 जीबी डाटा मिलेगा रोज

भारत में ऑनर ने लॉन्च की Magic Watch 2, मिलेगा 14 दिन का बैटरी बैकअप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -