लॉन्च हुई इलेक्ट्रिक बाइक, जानिए क्या है इसकी कीमत
लॉन्च हुई इलेक्ट्रिक बाइक, जानिए क्या है इसकी कीमत
Share:

इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी ने अपनी सभी नई इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च की। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Detel ने आज ईज़ी प्लस इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च की है। 39,999 रुपये (एक्स-शोरूम) पर। ईज़ी प्लस को टोकन की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से 1,999 रुपये की टोकन राशि के लिए बुक किया जा सकता है।

ईज़ी प्लस इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में 20Ah लीथियम-आयन बैटरी के साथ 250W की मोटर लगी है, जिसे 100 फीसदी चार्ज हासिल करने में 4 से 5 घंटे लगते हैं। डेटेल ने एक पूर्ण शुल्क में ईज़ी प्लस के लिए 60 किमी की सीमा का दावा किया है। इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड 25kmph होने का दावा किया गया है। Detel ईज़ी प्लस इलेक्ट्रिक बाइक एक पाउडर-लेपित, धातु मिश्र धातु शरीर का दावा करती है। 

यह डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल, ट्यूबलेस टायर, ड्रम ब्रेक और पैडल जैसे फीचर्स के साथ आता है। ईज़ी प्लस 170 किग्रा तक का भार वहन कर सकता है। हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि रंग विकल्पों का संबंध है, ग्राहक मेटालिक येलो, मेटालिक रेड, मेटालिक ब्लैक, गनमेटल और पर्ल व्हाइट के बीच चयन कर सकते हैं। जबकि Detel Easy Plus की एक साल की मानक वारंटी है, इसकी बैटरी की मानक दो साल / 40,000km की वारंटी है। डेटेल के अनुसार, ईज़ी प्लस को प्रीपेड रोडसाइड सहायता पैकेज के साथ बेचा जाएगा।

'100 करोड़ की वसूली' को लेकर रविशंकर ने सीएम उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना

महू-धार सीट से दो बार सांसद रहे सूरजभानु सिंह का निधन, दिल्ली के अस्पताल में ली अंतिम सांस

RIMS की मेडिकल छात्रा ने की ख़ुदकुशी, फ्लैट में लटकी मिली लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -