भारत में लॉन्च हुआ 43 इंच वाला स्मार्ट टीवी, जानें क्या है कीमत
भारत में लॉन्च हुआ 43 इंच वाला स्मार्ट टीवी, जानें क्या है कीमत
Share:

भारत में सस्ते प्रोडक्ट पेश करने के लिए मशहूर इलेक्ट्रॉनिक कंपनी डीटेल ने भारत में 43 इंच का नया स्मार्ट टीवी पेश करने जा रही  है जिसे कंपनी ने सिनेमा टीवी नाम दियाहै. डीटेल के इस स्मार्ट एलईडी टीवी में इनबिल्ट साउंडबार और गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट है. डीटेल के इस सिनेमा टीवी की कीमत 24,999 रुपये है. इस टीवी को डीटेल की आधिकारिक वेबसाइट, मोबाइल एप और अमेजन, फ्लिपकार्ट तथा पेटीएम मॉल जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकता है.

Detel Cinema TV की स्पेसिफिकेशन: आपकी जानकारों के लिए हम आपो बता दें कि 43 इंच वाले इस स्मार्ट टीवी में साउंडबार के अलावा गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट है जिसकी मदद से आप बोलकर भी टीवी को कंट्रोल कर सकेंगे. इस टीवी के स्क्रीन की रिजॉल्यूशन 1920x1080 पिक्सल है. इसमें 15 वॉट को दो स्पीकर्स हैं.

कनेक्टिविटी के लिए इसमें दो यूएसबी पोर्ट, 2xHDMI पोर्ट दिए गए हैं. जंहा इसमें 1 जीबी रैम के साथ 8 जीबी की स्टोरेज दी गई है. इसमें एंड्रॉयड 8.0 ओरियो दिया गया है. इसके अलावा इस टीवी में मिराकास्ट का भी सपोर्ट है जिसकी मदद से आप अपने फोन की स्क्रीन को इस टीवी पर कास्ट कर सकते हैं. इसमें वाई-फाई का भी सपोर्ट है और 3.5एमएम का हेडफोन जैक भी दिया गया है.
 
इस टीवी की लॉन्चिंग के मौके पर डीटेल के संस्थापक और सीईओ योगेश भाटिया ने कहा, 'यह टेलीविजन विशेष रूप से नई जेनरेशन के उन लोगों के लिए डिजाइन किया गया है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर टीवी देखना चाहते हैं. मुझे पूरा विश्वास है कि इसका स्क्रीन साइज खरीदारों के संपूर्ण व्यूइंग अनुभव को बढ़ाएगा. साउंडबार की बढ़ती मांग को ध्यान में रखते हुए हम अपने मूल्यवान उपभोक्ताओं के लिए अत्यंत असाधारण टीवी पेश करते हुए उत्साहित हैं.'

भारत में Ambrane ने किया नया ईयरबड्स लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

इस इवेंट के रद्द होने से स्मार्टफोन इंडस्ट्री को लग सकता है तगड़ा झटका

इंडिगो ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट को किया हिंदी में लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -