भारत में Detel Easy Plus किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर की जानकारी आई सामने
भारत में Detel Easy Plus किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर की जानकारी आई सामने
Share:

'Detel Decarbonise India' पहल के तहत, Detel ने भारतीय बाजार के लिए बैटरी से चलने वाले एक नए स्कूटर का खुलासा किया है। Detel ने हाल ही में मुंबई में इंडिया ऑटो शो 2021 में एक नया इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर - Detel Easy Plus पेश किया।

कंपैरी अप्रैल 2021 तक भारत में अपनी ईवी रेंज लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी का लक्ष्य टियर 2 और टियर 3 बाजारों में अपनी बाजार उपस्थिति स्थापित करना है। कंपनी का कहना है कि सस्ती कीमत में ट्रैक्टर भारतीय सड़कों के लिए सबसे उपयुक्त होगा। स्कूटर को चार रंगों- येलो, रेड, टील ब्लू और रॉयल ब्लू में पेश किया जाने वाला है। कंपनी को अभी इस साल के अंत में भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाले मॉडल के तकनीकी विवरण साझा करने हैं।

कंपनी ने यह भी कहा कि वह हर Detel इलेक्ट्रिक वाहन की बिक्री पर एक पेड़ भी लगाएगी। अपने Detel Decarbonise India पहल के तहत, फर्म ग्राहकों को सराहना का एक टोकन भी प्रदान करेगी जिसमें एक व्यक्तिगत प्रमाण पत्र शामिल है जो यह बताता है कि कैसे उनकी EV खरीद ने पर्यावरण की मदद की है। प्रमाण पत्र में ईवी ग्राहक के नाम पर लगाए जाने वाले पेड़ के लिए एक जिओटैग भी होगा।

केंद्रीय बजट में आत्मनिर्भर भारत के लिए तय हुई गति: वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण

रायगढ़: बस में लगी अचानक आग, खुद की जान बचाने में भागे छात्रों के प्रमाण पत्र हुए राख

भारत का पहला सीएनजी ट्रैक्टर हुआ लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -