प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को किया ट्वीट, कहा- आपकी सरकार ने मुझे 28 घंटे तक हिरासत में रखा...
प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को किया ट्वीट, कहा- आपकी सरकार ने मुझे 28 घंटे तक हिरासत में रखा...
Share:

28 घंटे बाद भी औपचारिक रूप से गिरफ्तार हुए बिना पुलिस के जाल में फंसी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनकी नजरबंदी को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने हिंदी में जो ट्वीट किया, उसका मोटे तौर पर अनुवाद किया गया- "मोदी जी, आपकी सरकार ने बिना किसी आदेश या एफआईआर के मुझे 28 घंटे तक हिरासत में रखा है। लेकिन किसानों को कुचलने वालों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। क्यों?"।

प्रियंका गांधी को सोमवार की सुबह सीतापुर के हरगांव इलाके में पुलिस हिरासत में ले लिया गया, जब वह मृतक किसानों के परिवारों से मिलने लखीमपुर खीरी जा रही थीं। पुलिसकर्मियों से थोड़ी देर बहस के बाद प्रियंका को पीएसी गेस्ट हाउस ले जाया गया और अब तक वहीं रहती है। प्रियंका ने कहा है कि रिहा होते ही वह शोक संतप्त परिवारों से मिलने लखीमपुर खीरी जाएंगी। गेस्ट हाउस के बाहर कांग्रेस पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता प्रियंका की रिहाई का इंतजार कर रहे हैं।

वही इस बीच, एक वरिष्ठ अधिकारी ने कथित तौर पर कहा कि सरकार ने इस तथ्य पर ध्यान दिया है कि प्रियंका ने हिरासत में रहते हुए कुछ समाचार चैनलों से फोन पर बात की थी। “हम मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द ही चैनलों और व्यवस्था के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।" 

कोवैक्सीन को WHO की मंजूरी मिलेगी या नहीं ? आज होगा फैसला

शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद समीर वानखेड़े ने दिया ये बड़ा बयान

आज लखनऊ जाएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -