नेहा धूपिया के इनवाइट करने के बाद भी इस एक्टर ने शो में आने से किया इंकार
नेहा धूपिया के इनवाइट करने के बाद भी इस एक्टर ने शो में आने से किया इंकार
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया भले ही कोई मूवी ना कर रही हों, किन्तु वो कई शो के माध्यम से टीवी पर आती रहती हैं। ऐसा ही उनका एक लोकप्रिय शो है 'नो फिल्टर नेहा'। उनके इस प्रोग्राम पर स्टार्स आते तथा प्रश्नो का जवाब देते हैं परन्तु अभिषेक बच्चन ने खुलेआम उनके शो पर आने से इंकार कर दिया। दरअसल ट्विटर पर एक उपयोगकर्ता ने नेहा धूपिया को टैग करते हुए लिखा कि 'प्लीज, प्लीज अभिषेक बच्चन को प्रोग्राम में बुलाइए। वो हाजिर जवाब देने वाले स्टार्स में से एक हैं, उन्हें सुनना पसंद करेंगे।' 

वही यूजर को उत्तर देते हुए नेहा धूपिया लिखती हैं कि 'मुझे भी पसंद हैं। जनता की डिमांड पर अभिषेक बच्चन को व्यक्तिगत रूप से तो बुलाया ही है अब उन्हें सार्वजनिक तौर पर बुला रही हूं।' वही नेहा धूपिया को उत्तर देते हुए अभिषेक बच्चन ने शो पर आने से इंकार कर दिया। अभिषेक बच्चन लिखते हैं, ''हाजिर जवाबी तथा 'नो फिल्टर' दो अलग-अलग चीजें हैं। बख्श दीजिए।'' अभी हाल ही में बॉलीवुड में नेपोटिज्म तथा गुटबाजी को लेकर नेहा धूपिया पर भी तंज कसा गया। 

वही एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने कहा कि नेहा धूपिया को किस कारण निरंतर शोज मिल रहे हैं। बजाय इसके कि वो करण जौहर की अच्छी दोस्त हैं और मिस इंडिया रह चुकी हैं। यही नहीं उन्होंने नेहा धूपिया पर चमचागिरी का दोष लगाया है। सुचित्रा को उत्तर देते हुए नेहा ने कहा कि 'आपको इस बारे में कुछ भी पता नहीं है। आपको जितना पता है आप बस उतना ही बोल रही हैं। मुझे स्वयं अपने दम पर आगे बढ़ने पर प्राउड है।' इसी के साथ अभिषेक ने नेहा के शो में आने से मना कर दिया है।

संजय राउत के विरुद्ध बीजेपी ने की पुलिस से शिकायत, ये है कारण

अक्षय कुमार की चुप्पी पर शिवसेना ने खड़े किये सवाल, कही ये बात

अब बॉलीवुड पर भड़की शिवसेना, कहा- कंगना के बयानों पर 'मौन' क्यों हैं फिल्मी सितारे ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -