सरकार ने स्वास्थ्य सेवा में सुधार पर ध्यान केंद्रित किया: मेघालय के मुख्यमंत्री

 

मेघालय के सीएम कोनराड संगमा ने कहा है कि उनकी सरकार पूरे राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं की बेहतरी के लिए प्रतिबद्ध है।

कोविड ​​​​-19 द्वारा उत्पन्न बाधाओं के बावजूद, उन्होंने कहा कि प्रशासन राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार के लिए "समर्पित" है। मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा ने कहा, "कोविड-19 महामारी ने प्रशासन के लिए एक चुनौती पेश की, लेकिन सरकार समन्वित प्रयास के जरिए स्वास्थ्य देखभाल सुविधाओं में सुधार करने का प्रयास कर रही है।"

उन्होंने कहा, "सरकार राज्य में स्वास्थ्य देखभाल सेवाओं के समग्र सुधार को सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है।" हाल ही में कॉनराड ने शुक्रवार को वेस्ट गारो हिल्स क्षेत्र में दो स्वास्थ्य केंद्रों का उद्घाटन किया। भैतबारी में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) और चिबिनंग में सार्वजनिक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) दो नई स्वास्थ्य सुविधाएं हैं।

विधायक एसजी एस्मातुर मोमिनिन और अब्दुस सालेह की उपस्थिति में, मेघालय के मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य केंद्र खोले। सीएम संगमा के अनुसार, राज्य सरकार क्षेत्र के लोगों के लिए "बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के लिए समर्पित" है, जिन्होंने भैतबारी में उद्घाटन समारोह में बात की थी।

एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, "नए सीएचसी का उद्घाटन लोगों को गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध कराने के सरकार के प्रयासों का प्रमाण है।"

राशनकार्ड धारकों के लिए आया नया नियम, सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

ओमीक्रॉन की गलत रिपोर्ट बढ़ा सकती है परेशानी, ये तीन जीन वाली किट करेगी सटीक पहचान

फिल्म RRR को लेकर राम चरण ने कह दी ऐसी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -