इस अभिनेता पर नहीं पड़ा कोरोना का कोई असर, साइन की 70 करोड़ की डील

कोरोना वायरस महामारी के चलते भले ही बॉलीवुड को बड़ी हानि हुई हो किन्तु एक अभिनेता ऐसा है, जो इस मुश्किल के वक़्त में भी मुनाफे में रहा है। जानकारी है कि बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की ब्रांड वैल्यू में निरंतर वृद्धि हो रही है तथा कोरोना वायरस महामारी के चलते भी इसमें कोई कमी नहीं आई है। इतना ही नहीं, जानकारी ये भी है कि कोरोना संकट के चलते उन्होंने नौ नए ब्रांड साइन किए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, रणवीर सिंह ब्रांड प्रमोशन के 7 से 12 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। इस प्रकार उन्होंने तकरीबन 70 करोड़ रुपये कमाए हैं। साथ ही अब उनके ब्रांड्स की कुल संख्या बढ़कर 34 हो गई है। इस प्रकार रणवीर सिंह की पॉपुलैरिटी ब्रांड्स के बीच बरकरार है तथा फैंस उनकी स्टार वैल्यू पर विश्वास बनाए हुए हैं। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, ''रणवीर सिंह अपनी जनरेशन के अभिनेता हैं। उनके पास '83', 'जयेशभाई जोरदार' एवं 'सर्कस' जैसी बड़ी मूवीज हैं। वे दो मेगा-बजट फिल्मों की घोषणा भी शीघ्र करने वाले हैं, जो सभी को हैरान कर देंगी। वे सारे बड़े निर्देशकों के चहेते हैं तथा बॉक्स ऑफिस के उनके बीते रिकॉर्ड को देखते हुए यह कहना गलत नहीं है कि वे यकीनन भीड़ को अपनी ओर खींचने वाले कलाकार है।'' ट्रेड सूत्र ने आगे कहा, ''रणवीर सिंह के लिए बहुत कुछ वर्क कर रहा है तथा इससे स्पष्ट है कि वह ब्रांड्स के पसंदीदा बन गए हैं।

पति अंगद को नेहा धूपिया ने खास अंदाज में दी बधाई

ऐश्वर्या ने शेयर की अभिषेक के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो, आराध्या ने बटोरी सारी लाइमलाइट

किसानों ने रोकी बॉबी देओल की फिल्म की शूटिंग, बोले- 'सनी सासंद हैं फिर भी साथ नहीं दे रहे'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -