संरक्षक जीत के बावजूद, ब्रिटनी स्पीयर्स  ने उसकी मां Lynne को मिलने  से इनकार कर दिया; रिपोर्ट
संरक्षक जीत के बावजूद, ब्रिटनी स्पीयर्स ने उसकी मां Lynne को मिलने से इनकार कर दिया; रिपोर्ट
Share:

ब्रिटनी स्पीयर्स कथित तौर पर अपनी मां लिन से मिलने से इनकार कर रही हैं, जो अपनी बेटी के साथ पुनर्मिलन के लिए लॉस एंजिल्स की यात्रा पर  थी । पेज सिक्स के अनुसार, 39 वर्षीय गायिका ने लिन को अपने घर में आने या उसके साथ जुड़ने से मना कर दिया।


पेज सिक्स के सूत्रों के अनुसार, उनका विवाद तब बढ़ गया जब क्रिमिनल गायिका ने अपनी मां पर एक सोशल मीडिया पोस्ट में संरक्षकता प्रस्ताव के साथ उसके जीवन को "बर्बाद" करने का आरोप लगाया। पेज सिक्स के अनुसार, गायक के साथ "फिर से जुड़ने" की उम्मीद में  कन्सेर्वटिवेशिप समाप्त होने से कुछ हफ्ते पहले लिन लॉस एंजिल्स के लिए उड़ान भरी, लेकिन यह संभव नहीं था। ब्रिटनी ने कथित तौर पर लिन को अपने घर में प्रवेश करने से मना कर दिया और उसके द्वारा "क्रोधित" हो गई

स्रोत के अनुसार, लिन ने फिर से मिलने की कोशिश की, लेकिन "ब्रिटनी ने मूल रूप से उसे बंद कर दिया।" ब्रिटनी ने अपनी मां लिन पर आरोप लगाया था कि उसने अब हटाए गए इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने पिता को एक संरक्षकता की धारणा दी थी। ब्रिटनी ने निबंध में इस तथ्य के लिए अपना पछतावा भी व्यक्त किया कि वह उन वर्षों को पुनः प्राप्त नहीं कर पाएगी जो उन्होंने कन्सेर्वटिवेशिप के तहत बिताए थे। दूसरी ओर, ब्रिटनी ने कुछ समय बाद फैसला किया कि लेख और उसकी पोस्ट अब प्रासंगिक नहीं हैं।

लाहौर दुनिया का सबसे प्रदूषित शहर

Ind vs NZ: मैच के बाद कप्तान रोहित ने मोहम्मद सिराज को जड़ दिया चांटा, वायरल हुआ Video

सिद्धू के नक्शेकदम पर गुलाम नबी आज़ाद, कांग्रेस हाई कमान को दिया अल्टीमेटम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -