'Google सर्च' के डेस्कटॉप संस्करण को जल्द मिल सकती है डार्क थीम

डेस्कटॉप पर, Google खोज के लिए एक आधिकारिक डार्क मोड जोड़ रहा है, जो उपयोगकर्ताओं को आकर्षक वेबपृष्ठों से बचने के लिए अंधेरे वातावरण में अपनी खोज करने की अनुमति देता है। उपयोगकर्ता सेटिंग में जा सकते हैं और सूची के निचले भाग के पास "उपस्थिति" देख सकते हैं। यूजर्स को सर्च सेटिंग्स> अपीयरेंस पर ले जाया जाएगा, जहां वे डिवाइस डिफॉल्ट, डार्क थीम और लाइट थीम के बीच चयन कर सकेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह गहरे भूरे रंग की पृष्ठभूमि हर जगह दिखाई देगी जहां कोई उपयोगकर्ता पीसी पर अपने Google खाते से साइन इन करता है। Google मुखपृष्ठ, खोज परिणाम पृष्ठ और खोज सेटिंग खोज पृष्ठों के कुछ उदाहरण हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, उपयोगकर्ता खोज परिणामों में एक बैनर भी देख सकते हैं, और अन्य लोगों ने इसे तुरंत सक्षम/अक्षम करने के लिए शीर्ष-दाएं कोने में एक सन आइकन देखा है। Google ने अपनी घोषणा में इस कार्यक्षमता के लिए ग्राहकों की मांगों को मान्यता दी, जिसमें कहा गया है कि आने वाले हफ्तों में खोज डार्क थीम पूरी तरह से चालू हो जाएगी।

कंपनी ने कहा कि "मैं यह घोषणा करते हुए रोमांचित हूं कि आज से शुरू हो रहा है और अगले कुछ हफ्तों में पूरी तरह से शुरू हो रहा है, डार्क थीम अब डेस्कटॉप पर Google खोज पृष्ठों के लिए उपलब्ध है।" कथित तौर पर इस फीचर को मोबाइल के लिए भी टेस्ट किया जा रहा है।

काबुल के लिए विमान सेवा शुरू करेगा पाकिस्तान, बना फ्लाइट शुरू करने वाला पहला देश

सिर में गोली मारकर की गई थी त्रिलोचन सिंह की हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

भारतीय युवा कांग्रेस 17 सितंबर को मनाएगा 'राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -