लीक में सामने आयी नोकिया 9 स्मार्टफोन का डिजाइन !
लीक में सामने आयी नोकिया 9 स्मार्टफोन का डिजाइन !
Share:

नोकिया स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल के नये फ्लैगशिप स्मार्टफोन नोकिया 9 के बारे में पहले भी जानकरी लीक हुई थी. लेकिन ताजा जानकारी की माने तो नोकिआ 9 कंपनी का पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन नहीं होकर के नोकिया 8 होगा. जो इसी महीने में २३ जुलाई को लांच हो सकती है. कंपनी के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल की माने तो नोकिया 8 नोकिया 9 से पहले आयेगा. हालहि में नोकिया 9 की कवर ऑनलाइन तस्वीरें लीक हुई है. इस स्मार्टफोन में यूजर को ड्यूल कैमरा सेटअप की पुष्टि हुई है. इसके अलावा हैंडसेट में दो रियर कैमरे वर्टीकल पोजीशन में है. चीन की न्यूज़ वेबसाइट आईटी होम द्वारा साझा की गयी है. इसमें नोकिया 9 का डिजाइन साफ देखा जा सकता है.

नोकिआ 9 में डिजाइनिंग को लेकर काफी ध्यान दिया है. इसी के चलते पिछले हिस्से पर दो रियर कैमरे है, जो वर्टीकल पोस्टिव में है. गौर फरमाने वाली बात यह है कि दी गयी तीनो तस्वीरों में नोकिआ 9 का डिजाइन साफ दिख रहा है. यूजर पॉवर और वॉल्यूम कन्ट्रोल हैंडसेट के बायीं और दिये जाने वाले बटन से कर पायेगा. तस्वीरों में हैडफ़ोन जैक हैंडसेट के टॉप पर होगा.
 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Xiaomi अपने इस नये स्मार्टफोन को मंगलवार को कर सकता है लांच

क्या है भारतीय Airtel का नया फैमली प्रोग्राम, आइये जानते है

अब नहीं जायेगा बेकार पोस्टपेड Airtel यूजर का बचा हुआ इंटरनेट डाटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -