देसी Kiki चैलेंज देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप
देसी Kiki चैलेंज देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप
Share:

सोशल मीडिया पर किकी चैलेंज काफी चल रहा है जिसमें सभी कार से उतर कर डांस कर रहे हैं और ये धमाल मचा रहे हैं. इसी चैलेंज में देसी लोग भी शामिल हुए हैं जिनका वीडियो वायरल हो रहा है. बॉलीवुड सेलिब्रिटी इस चैलेंज को पूरा करने में लगे हुए हैं और साथ ही मुंबई पुलिस ने इस पर बयान भी दिया है कि ये किसी के लिए भी सही नहीं है. इसके बाद धीरे-धीरे आम लोग भी इसमें शामिल हो रहे हैं. आइये बता दें किकी चैलेंज का ये देसी वीडियो जो काफी वायरल हो रहा है.

कुछ लोगों ने मेरे बेटे को भटका दिया था : लादेन की माँ

इस वीडियो में आप देख सकते हैं दो शख्स बैल और हल के साथ खेत में डांस कर रहे हैं और इसका वीडियो भी  बनवाया जा रहा है. इस पर हम ये कह सकते हैं कि इनकी पास ये चैलेंज पूरा करने के लिए कोई कार नहीं है तो उन्होंने अपने खेत में वीडियो शूट करना सही समझा. इस चैलेंज को पूरा करना में उन्हें काफी मज़ा भी आ रहा है. हालाँकि ये वीडियो काफी फनी है जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे क्योंकि ऐसा वीडियो आपने नहीं देखा होगा. तो आइये एन्जॉय कर लीजिये इस वीडियो को आप भी.

क्या आपके व्हाट्सएप्प में भी बदल गई बिकिनी??

आपको बता दें, इस चैलेंज में कैनेडियन रैपर ड्रेक के गाने Kiki do you love me पर लोग चलती गाड़ी से उतरकर डांस स्टेप कर रहे हैं. इस में गाड़ी की रफ़्तार बहुत धीमी होती है. पहले गाड़ी से उतर कर डांस करना होता है और उसके बाद चलती गाडी में फिर से बैठना भी होता है. ऐसा ही करके वीडियो बनाना होता है और उसे वायरल भी कर रहे हैं.

देख भाई देख..

Video : जब सांड को आया गुस्सा तो आदमी का हो गया ये हाल

इमारत में है खूबसूरत झरना फिर भी लोगों को नहीं आ रहा पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -