'मॉनसून शूटआउट' का ट्रेलर लांच करेंगी 'देसी गर्ल'

Dec 04 2017 11:49 AM
'मॉनसून शूटआउट' का ट्रेलर लांच करेंगी 'देसी गर्ल'

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपने नाम का आगाज कर चुकी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रही है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'मॉनसून शूटआउट' का इंटरेक्टिव ट्रेलर लांच करेंगी. इस बात की जानकारी खुद फ‍िल्‍म के निर्माता गुनीत मोंगा ने दी. वही फिल्म को अमित कुमार ने डॉयरेक्ट किया है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में फ‍िल्‍म के निर्माता गुनीत मोंगा ने कहा कि, "मैंने प्रियंका से सपंर्क किया और उनसे ट्रेलर लॉन्च करने की इच्छा जताई. उन्होंने ट्रेलर देखा और पहली बार इस तरह के इंटरेक्टिव ट्रेलर का आइडिया उन्हें खूब पसंद आया, जहां फिल्म के अंत का फैसला दर्शक करेंगे." खास बात यह है कि, यह फ‍िल्‍म कांस फ‍िल्‍म महोत्‍सव में चार साल पहले 24 मई 2013 को र‍िलीज हुई थी. यही नहीं बल्कि, कई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सवों में सर्वश्रेष्ठ थ्रिलर फिल्म का पुरस्कार जीत चुकी है.

जानकारी के लिए के लिए बता दे कि, इससे पहले भी मोंगा और उनका प्रोडक्शन हाउस सिख्या एंटरटेनमेंट 'हरामखोर' के अलावा 'मसान', 'लंच बॉक्स' जैसी फिल्मों के निर्माण कर चुका है. फिल्म 'मॉनसून शूटआउट' में नवाजुद्दीन के अलावा विजय वर्मा, नीरज काबी और तनिष्ठा चटर्जी महत्‍वपूर्ण भूम‍िका में नजर आएंगे. बात करे प्रियंका चोपड़ा कि, तो वे फिलहाल अपने आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है.

ये भी पढ़े

ऋचा का अपने फैंस पर फूटा गुस्सा

जब कैमरे के सामने उमड़ा प्यार, नहीं रोक सके खुद को

'पद्मावती' को लेकर शाहिद कपूर का बड़ा बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर