देसी कंपनी ने मात्र इतने रुपए में लॉन्च की 90 हजार की घड़ी
देसी कंपनी ने मात्र इतने रुपए में लॉन्च की 90 हजार की घड़ी
Share:

फायर-बोल्ट ने अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच फायर-बोल्ट सुपरनोवा को मार्केट में  पेश कर दिया गया है. ये ऐसी स्मार्टवॉच है जो कीमत और डिजाइन के केस में Apple Watch Ultra को कड़ी चुनौती देगी क्योंकि ये उसकी ही कॉपी है. इस स्मार्टवॉच का डिजाइन हूबहू Apple Watch Ultra जैसा है और आप देखकर तो यकीनन दोनों में फर्क नहीं बता सकते है. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स: फायर-बोल्ट सुपरनोवा में 368X448 पिक्सल रेजोल्यूशन और 500 निट्स पीक ब्राइटनेस वाला एक दमदार 1.78-इंच ऑलवेज-ऑन AMOLED डिस्प्ले लगाया गया है जो बहुत ही शानदार बताया जा रहा है. अगर इसके स्ट्रैप की बात करें तो ये काफी स्मूद और कम्फर्टेबल है और इस वॉच का डिजाइन बहुत ही दमदार और यूनीक है. ये मेटैलिक है और आपको बहुत पसंद आएगा. इस स्मार्टवॉच ओरिजिनल एप्पल वॉच अल्ट्रा की तरह इसमें एक फंक्शनल रोटेटिंग क्राउन दिया गया है जो बहुत ही दमदार तरीके से काम करता है. 

बता दें कि स्मार्टवॉच आपकी गतिविधियों को ट्रैक करने के लिए 123 अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड, इंस्टेंट और बेहतरीन कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0, अच्छे कॉलिंग अनुभव के लिए एक इनबिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर, एक इनबिल्ट वॉयस असिस्टेंट, इनबिल्ट गेम्स, मल्टी वॉच फेस देखने के लिए मिल रहे है. फायर-बोल्ट सुपरनोवा में एक बेहतरीन स्वास्थ्य निगरानी सूट भी शामिल है जो SPO2, गतिशील हृदय गति, नींद और अन्य महत्वपूर्ण चीजों को ट्रैक भी कर रहा है.  IP67 वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग भी ऑफर भी की जा चुकी है.  यदि बात करें इसकी कीमत की तो कंपनी ने इसे 3,499 रुपये में पेश कर दिया गया है. ये देखने में बेहद ही शानदार है और जो लोग एप्पल वॉच अल्ट्रा खरीदने का बजट नहीं बना पा रहे हैं उनके लिए ये परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकती है. 

जहांगीरपुरी में दिल्ली पुलिस का छापा, एक घर से 2 हैंड ग्रेनेड बरामद, आतंकियों से जुड़े तार

पत्नी छोड़कर चली गई तो दूसरी महिला के दरवाजे पर जाकर शख्स करने लगा 'हस्तमैथुन' और फिर...

MP में हावी हुई जातिगत राजनीति, करणी सेना पर भड़के OBC

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -