बहु कर रही थी काम पीछे से ससुर ने दबोचा और करने लगा...

Nov 10 2018 02:40 PM
बहु कर रही थी काम पीछे से ससुर ने दबोचा और करने लगा...

आए दिन आ रहीं अपराध की घटनाओं में सबसे ज्यादा मामले रिश्तों को शर्मसार करने वाले रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह भी कुछ ऐसा ही है. खबरों के अनुसार एक ससुर ने बहु को किसी काम से कमरे में बुलाया और फिर उसके साथ गंदा काम किया. जी हाँ, देश में लगातार बढ़ रही बलात्कार की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है और एक ऐसा ही मामला मुजफ्फरनगर जिले में सामने आया है.

आप सभी को बता दें कि यहां पर बहु ने अपने ससुर पर बलात्कार का आरोप लगाया है और अब इस मामले में पुलिस ने ससुर को गिरफ्तार कर लिया है और जांच की जा रही है. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी को बीते शुक्रवार शाम भोपाल पुलिस थाना अंतर्गत क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है और इस मामले में युवती यानी बहु ने बताया कि 'घटना वाले दिन मैं और ससुर घर पर अकेले थे उस दौरान ससुर ने मुझे कमरे में किसी काम से बुलाया और मैं चली गई.

तभी ससुर ने मुझे गन्दी निगाह से देखा और मैं उनके कमरे की टेबल साफ़ कर रही थी उन्होंने पीछे से मुझे दबोच लिया और मेरे निजी अंगों को दबाने लगे और फिर उन्होंने मेरे साथ रेप किया.' इस मामले में फिलहाल जांच की जा रही है और ससुर को हिरासत में रखा गया है.

बच्ची को सुनसान जगह ले जाकर किया दुष्कर्म, 10 रुपए देकर कहा- 'कल फिर...'

बेटे के सामने ससुर ने उतारे बहु के कपड़ें और छूने लगा निजी अंग...

लड़की चिल्लाती रही लेकिन नहीं माने लड़के, बारी-बारी से की आबरू तार-तार

?