सिद्धार्थ और कियारा की शादी में मेहमानों को परोसी जाएगी देशी और विदेशी डिश
सिद्धार्थ और कियारा की शादी में मेहमानों को परोसी जाएगी देशी और विदेशी डिश
Share:

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की शादी को लेकर निरंतर नए अपडेट भी सुनने के लिए मिले है। अभी हाल ही में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के परिवार के लोगों को एयपपोर्ट पर स्पॉट भी कर लिया गया था। जिसके उपरांत  कल यानी 5 फरवरी को मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी इस शादी में शामिल होने के लिए जैसलमेर आ गई थी। 

अब इन दोनों की शादी से जुड़ा एक नया अपडेट भी सुनने के लिए मिला है। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के शादी के खाने के मन्यू के बारे में खास जानकारी हमारे हाथ आ चुकी है। तो चलिए जानते है कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के शादी में मेहमानों के लिए क्या-क्या खास खाना बी रखा गया है। 

कियारा-सिद्धार्थ की शादी में होगा ये खाना- कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के विवाह को लेकर कई दिनों से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा भी होने लगी है। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के विवाह को लेकर सी दौरान हमारे साथ एक एक्सक्लूसिव जानकारी हमारे हाथ लगी है। इन दोनों की शादी के खाने के मेन्यू की जानकारी भी सुनने के लिए मिली है। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में मेहमानों को 8 तरीके का दाल बाटी चूरमा खिलाया जाने वाला है। इसके अलावा शादी में राजस्थानी और पंजाबी खाना भी देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं इस शादी में 20 तरीके के डेज़र्ट रखे गए है। इन सब के साथ साथ  चीनी, थाई और कोरियाई खाने की स्टॉल भी इस शाद में देखने को मिलने वाली है। 

फंक्शन शुरू होने के बाद भी टल गई कियारा और सिद्धार्थ की शादी, जानिए कब है विवाह

लता दीदी की जिंदगी से जुड़ा वो किस्सा जिसे सुनकर रो देंगे आप

प्रिंस नरूला के साथ रिश्तों को लेकर चर्चा में आई थी नोरा फतेही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -