त्वचा विशेषज्ञ निवेदिता दादू ने दी ये स्किनकेयर टिप्स
त्वचा विशेषज्ञ निवेदिता दादू ने दी ये स्किनकेयर टिप्स
Share:

त्वचा की जकड़न होने पर हर मौसम में बदलाव आता है, सौंदर्य विशेषज्ञ बताते हैं कि गर्म से लेकर ठंडे तापमान में अचानक गिरावट मानव शरीर के लिए हानिकारक हो सकती है और विशेषकर ऐसे लोगों के लिए जिन्हें सर्दी-जुकाम की समस्या है। यह ऐसी परिस्थिति में है कि त्वचा विशेषज्ञ त्वचा देखभाल युक्तियाँ सुझाते हैं। जैसे ही तापमान गिरता है, त्वचा की जकड़न, सूखापन और मौसमी ब्रेकआउट बहुत आम हो सकते हैं... एक गर्म गर्मी ने अत्यधिक तपन, यात्रा-प्रेरित निर्जलीकरण, और सूजन और तापमान में अचानक गिरावट से हमारे चेहरे पर निशान हो गए है। हमारी त्वचा के प्रदर्शन, दिखने और महसूस करने के तरीके को प्रभावित कर सकती है।

शरद ऋतु के मौसम के दौरान त्वचा की रुकावट और नाजुकता सबसे आम बात है जो सूखापन, संवेदनशीलता और एक कमी के रूप में प्रकट हो सकती है। जब तापमान अचानक बदलता है और हवा और ठंड के मौसम में, हमारी बाधाएं क्षतिग्रस्त हो जाती हैं और प्रदूषण और अन्य बाहरी एग्रेवेटर त्वचा में गहराई से प्रवेश करते हैं और सूजन, संवेदनशीलता और लालिमा पैदा कर सकते हैं।

त्वचा विशेषज्ञ निवेदिता दादू स्किनकेयर टिप्स का पालन करने की पेशकश करती हैं: शरद ऋतु के दौरान, एक अधिक मॉइस्चराइजिंग क्लींजर पर स्विच करें जो पकी हुई त्वचा को हाइड्रेट करने में मदद कर सकता है और ठंड के मौसम के हानिकारक प्रभावों से बचाने में आपकी मदद करने के लिए त्वचा की बाधा का समर्थन कर सकता है। प्रक्रिया ऊपरी परतों पर मलबा बनाती है जिसे किसी भी अन्य उत्पादों को लागू करने से पहले हटाने की आवश्यकता होती है, क्योंकि यह भविष्य की त्वचा को भेदने वाले प्रमुख महत्वपूर्ण तत्वों की प्रभावकारिता को प्रभावित कर सकता है ... शरद ऋतु के दौरान गर्म और कठोर हवा के संपर्क में आना शुष्क त्वचा के लिए नेतृत्व। इसलिए, अपनी त्वचा को हमेशा हाइड्रेट रखें। हाइड्रेटिंग उपयोग के लिए एक हाइलूरोनिक एसिड ... रेटिनॉल त्वचा को कोमल और चिकना करने के लिए बहुत अच्छा है। अपनी त्वचा पर रेटिनॉल का प्रयोग करें, रेटिनॉल का हमेशा अच्छे सन प्रोटेक्शन फैक्टर के साथ पालन किया जाना चाहिए ... इसकी चमक, सांस, समुद्र-मित्रता और उपयोग में आसानी के लिए मिनरल-आधारित सन प्रोटेक्शन फैक्टर का उपयोग करें।

डार्क गर्दन से राहत पाने के लिए आजमाएं ये घरेलू उपाय

इस तरह से अपने चेहरे को बनाए और भी सुंदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -