पीएम मोदी ने कहा 40 MLA संपर्क में होने का दावा, TMC नेता बोले - एक पार्षद भी नहीं जाएगा
पीएम मोदी ने कहा 40 MLA संपर्क में होने का दावा, TMC नेता बोले - एक पार्षद भी नहीं जाएगा
Share:

कोलकाता:  तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता डेरेक ओ ब्रायन ने पीएम मोदी के उस बयान पर हमला बोला है जिसमें उन्होंने कहा था कि, टीएमसी के 40 MLA उनके संपर्क में हैं. डेरेक ओ ब्रायन ने सोमवार को पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि, मोदी जी, आपके साथ  टीएमसी का 1 भी MLA नहीं जाएगा. MLA तो छोड़िए एक पार्टी का एक पार्षद भी भाजपा ज्वाइन नहीं करेगा.

ब्रायन ने आगे कहा है कि, पीएम मोदी MLA का खरीद-फरोख्त कर रहे हैं जिसकी शिकायत हम निर्वाचन आयोग से करेंगे. पीएम मोदी को समझ लेना चाहिए कि उनकी सरकार सत्ता से बाहर होने वाली है. यह चुनाव भाजपा के लिए अंतिम चुनाव होगा. उल्लेखनीय है कि 2019 लोकसभा चुनाव अपने चरम पर है. इस बार भाजपा की टकटकी पश्चिम बंगाल पर है. पीएम मोदी लगातार राज्य में दौरा कर रहे हैं. उन्होंने पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर जमकर जुबानी प्रहार किए हैं.

पीएम मोदी ने बंगाल में दावा करते हुए कहा है कि ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल की आवाम के साथ विश्वासघात किया है. इसलिए चुनाव के परिणाम आने के बाद उनका बच पाना मुश्किल होगा. उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम के बाद चारों तरफ जब कमल खिलेगा तो आपके विधायक आपको पार्टी छोड़ भागेंगे. पीएम मोदी ने दावा किया कि दीदी के 40 विधायक आज भी उनके संपर्क में है.

खबरें और भी:-

सनी देओल ने दिया अपना पहला राजनितिक भाषण, कहा ये ढाई किलो का हाथ जब ...

वाराणसी से पीएम मोदी को टक्कर देगा सेना का ये बर्खास्त जवान, सपा ने दिया टिकट

पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहता है अतीक अहमद, अदालत ने दिया झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -