बाबा की अय्याशियों का आशियाना राज
बाबा की अय्याशियों का आशियाना राज
Share:

नई दिल्ली: जैसा कि हमने आपको कल बताया था कि बाबा राम रहीम के आश्रम की तलाशी करने के लिए हाई कोर्ट ने पुलिस को मंजूरी दे दी है, जिसके बाद आश्रम में पहुंची पुलिस को बाबा के कई ऐसे राज के बारे में पता चला जो उसकी अय्याशियों पर पर्दा डाले हुए थे.
 
जी हाँ वैसे कहने को तो बाबा के दो आश्रम थे जिसमे पुराने वाले आश्रम में गर्ल्स स्कूल और गर्ल्स कॉलेज था, तो वही नए वाले आश्रम में बॉयज स्कूल और कॉलेज था, और बाबा नए आश्रम में रहता था. लेकिन चेकिंग के दौरान उसके कमरे की अलमारी में एक ऐसा ख़ुफ़िया दरवाजा मिला था, जो सीधे गुफा की और जाता था, जहाँ बाबा स्कूल कॉलेज की लड़कियों के साथ रंगरलियां मनाता था. 

इस आश्रम में शाही लड़किया रहा करती थी जिन्हे बचाने बाल कल्याण की टीम पहुंची, जहां टीम ने गर्ल्स आश्रम का पूरा दौरा किया, और सभी कमरों की गहनता से जाँच की, वही कमरे में एक अलमारी दिखी जिस पर ताला लगा हुआ था, जब टीम ने अलमारी खोलने को कहा तो वहां मौजूद लोग करीब 1 घंटे तक आनाकानी करते रहे, फिर जब टीम सख्ती से पेश आई तब जाकर उन लोगो ने ताला खोला तो उसके पीछे एक दरवाजा दिखा, जब दरवाजा खोला गया तो उसके पीछे जंगल बना हुआ था, और टीम जंगल में घुसी तो देखा कि वह रास्ता सीधा डेरा चीफ की गुफा में जाता है, जिसके बाद लड़कियों को तुरंत दूसरी जगह शिफ्ट करवाया गया.      

परेशान सरकार, बाबा की बेबी हुई फरार

जेल में नकली राम रहीम, असली मुँहबोली बेटी के साथ हुआ फरार !

CINTA और IFTDA ने रद्द की बाबा राम रहीम से मेंबरशिप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -