डिप्टी मैनेजर की हसदेव नदी में डूबने से मौत

जांजगीर चांपा जिले के पीआईएल में इलेक्ट्रॉनिक विभाग में पदस्थ डिप्टी मैनेजर की हसदेव नदी में दुर्गा विसर्जन के दौरान पानी में डूबने से जान चली गई । आपको बता दे की दुर्गा विसर्जन के लिए आए अन्य कर्मचारियों ने देखा उनका एक साथी पानी में डूब रहा है तो तीन लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की मगर पानी के तेज बहाव के कारण बचा नही पाए और वह गहराई में चला गया। 

पुलिस को सूचना दी गई जहा मौके पर स्थानीय गोता खोर की टीम पहुंची और चार घण्टे के बाद शव को बाहर निकाने में सफलता मिली। शव को जिला अस्पताल में पोस्मार्डम के लिए रखा गया है । थाना प्रभारी उमेश् साहू ने बताया की महाराष्ट्र निवासी संजय बोंदरे उम्र 40 पीआईएल चांपा में इलेक्ट्रिकल विभाग में डिप्टी मैनेजर के पद पर पदस्थ था और पीआईएल में रूम मिला था जहा वह रहता था वही उसकी पत्नी नागपुर गई हुई है। 

पीआईएल में दुर्गा प्रतिमा विराजित की गई थी। बड़ी संख्या में पीआईएल कर्मी सहित संजय बोंदरे भी बुधवार की दोपहर को हसदेव नदी में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन करने के लिए गए थे। इसी दौरान अचानक हसदेव नदी के तेज बहाव में संजय बह गया। दोस्तों ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन वे लोग सफल नहीं हो पाए।

स्कूल यूनिफॉर्म पहन रियलिटी शो में पहुंची ऑटो ड्राइवर की बेटी, फिर किया कुछ ऐसा देखकर रह गया हर कोई दंग

'भारत जोड़ो यात्रा' में उतरीं सोनिया गांधी, देखते ही देखते वायरल हो गई तस्वीरें

हादसे का शिकार हुए मूर्ति विसर्जित कर लौट रहे भक्त, हुई दर्दनाक मौत

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -