डिप्टी सीएम की पत्नी ने किया उर्फी जावेद के कपड़ों का समर्थन, कही ये बड़ी बात
डिप्टी सीएम की पत्नी ने किया उर्फी जावेद के कपड़ों का समर्थन, कही ये बड़ी बात
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी ऑउटफिट को लेकर ख़बरों में बनी रहती है वही अब उर्फी जावेद को महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवसी का समर्थन मिला है। उन्होंने कहा है कि एक महिला के तौर पर उर्फी ने जो भी किया है, उसमें कुछ भी गलत नहीं है। दरअसल, उर्फी जावेद के अतरंगी ऑउटफिट को लेकर भाजपा नेता चित्रा वाघ ने आपत्ति जताई थी पूरे कपड़े पहनने की चेतावनी दी थी।

वही इस पर अमृता फडणवीस ने कहा, 'एक महिला के तौर पर उर्फी ने जो कुछ किया उसमें मुझे कुछ भी गलत नहीं लगता। उसने जो कुछ भी किया है खुद के लिए किया है।' अमृता फडणवीस ने पिछले हफ्ते म्यूजिक वीडियो 'मूड बना लिया' को रिलीज किया था, वो यहां मीडिया से बात कर रही थीं। इस म्यूजिक वीडियो को प्राप्त हुई प्रतिक्रिया पर खुशी जताते हुए उन्होंने कहा, मेरा मानना ​​है कि महिलाओं को किसी से या किसी चीज से प्रभावित नहीं होना चाहिए। आलोचना हमेशा स्वीकार की जाएगी, जो उत्साहजनक है वह यह है कि लोगों ने नए गाने को सराहा है।

भाजपा महाराष्ट्र की महिला विंग की अध्यक्ष चित्रा वाघ एवं इंटरनेट सनसनी उर्फी जावेद के बीच हुए विवाद पर टिप्पणी करते हुए अमृता ने कहा, 'हर किसी के अपने विचार होते हैं।' उन्होंने कहा, 'अपने विचारों को जताते हुए, चित्रा वाघ ने कहा कि यदि सीन की डिमांड के अनुसार, अभिनेता को कुछ ऐसा पहनना पड़े तो उसे ऐसा करना होगा। हालांकि, सार्वजनिक रूप से ऐसे ऑउटफिट को पहनने के बारे में उनका मानना ​​है कि व्यक्ति को सावधान रहना चाहिए तथा संस्कृति का ख्याल रखना चाहिए। ये चित्रा वाघ की अपनी राय है तथा वह उसी के मुताबिक कार्रवाई की मांग कर रही हैं।' इससे पहले वाघ ने राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर से भी शिकायत की थी, मगर उन्होंने वाघ की याचिका पर विचार करने से मना कर दिया। बाद में वाघ ने इस मुद्दे को पुलिस के सामने भी उठाया। हालांकि, पुलिस द्वारा कोई कदम नहीं उठाए जाने पर उर्फी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की धमकी दी थी। कई दिनों के पश्चात् भी वाघ को इस मामले में अपनी ही पार्टी का साथ नहीं मिला तथा पार्टी से इस पूरे मामले से स्वयं को दूर कर लिया।

शहीद ASI शम्भू दयाल के परिवार को 1 करोड़ देगी केजरीवाल सरकार, मोहम्मद अनीस ने बीच सड़क पर की थी हत्या

ओडिशा: ख़ुदकुशी कर रहे अधिकारी को बचाने के दौरान चल गई गोली, BSF जवान को लगी

पूर्व IAS अफसर ने बनाई अपनी पार्टी, बोले- 'अब समय बदलाव का है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -