आज आजमगढ़ को बड़ा तोहफा देंगे डिप्टी सीएम केशव मौर्य
आज आजमगढ़ को बड़ा तोहफा देंगे डिप्टी सीएम केशव मौर्य
Share:

आजमगढ़: आगामी विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों में जुटी बीजेपी सरकार लगातार आम आदमी के लिए बड़ी-बड़ी घोषणाएं कर रही है। आप सभी जानते ही होंगे यहाँ अब गरीबों को महीने में दो बार निःशुल्क खाद्यान्न दिया जा रहा है और इसी के साथ सरकार एक के बाद एक कर परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकापर्ण किया जा रहा है। बीते छह दिसंबर को सीएम योगी ने जिले में 200 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकापर्ण किया था।

अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत आज यानी 10 दिसंबर को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आजमगढ़ में हैं। जी हाँ, आज डिप्टी सीएम लोक निर्माण विभाग की 454,88.54 लाख रुपये की 242 सड़कों का लोकार्पण और शिलान्यास करने वाले हैं। इसी के साथ ही वे पूर्वांचल पीजी कालेल सुंदरपुर रानी की सराय में जनसभा को संबोधित करेंगे। मिली जानकारी के तहत डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य 1:05 बजे अल्लीपुर जखनिया गाजीपुर से हेलीकाप्टर से प्रस्थान कर 1:25 बजे पूर्वांचल डिग्री कालेज सुंदरपुर रानी की सराय स्थित हेलीपैड पर पहुंच चुके हैं। वहीं 1:35 बजे कार्यक्रम स्थल पूर्वांचल डिग्री कालेज परिसर पहुंच चुके हैं और अब लोक निर्माण विभाग, राजकीय निर्माण निगम और सेतु निगम की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करने वाले हैं।

वहीं इसके बाद वह पार्टी पदाधिकारियों के साथ संवाद करेंगे। 2:45 बजे प्रेस-प्रतिनिधियों से वार्ता करेंगे और तीन बजे लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे। आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि लोक निर्माण विभाग का कहना है कि डिप्टी सीएम द्वारा कुल 373.81 किमी लंबी सड़क के लोकार्पण व शिलान्यास किया जाएगा। इसमें 128.04 किमी लंबी 24298.78 लाख रुपये की 60 सड़कों का लोकार्पण और 182 किमी लंबाई की 21189.87 लाख रुपये की 182 सड़कों का शिलान्यास शामिल है।

कैटरीना-विक्की की शादी में हुई आतिशबाजी से भड़के लेखक सान्याल

अलविदा देश के ‘हीरो’, CDS को दी जाएगी 17 तोपों और 800 जवानों की सलामी

प्रशिक्षु महिला सब इंस्पेक्टर ने अपनी ही सर्विस रिवाल्वर से मारी खुद को गोली, हुई मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -