परीक्षा केंद्रों की जांच के लिए हेलीकॉप्टर से पहुंचे उप-मुख्यमंत्री
परीक्षा केंद्रों की जांच के लिए हेलीकॉप्टर से पहुंचे उप-मुख्यमंत्री
Share:

जौनपुर : उत्तर प्रदेश में आज से बोर्ड की परीक्षाएं शुरू हो गई हैं. ऐसे में निर्देश जारी कर सभी परीक्षा केंद्रों की सुरक्षा और जांच के पुख्ता इंतजाम किये गए हैं और सभी केंद्रों पर CCTV भी लगाए गए हैं. वहीँ अभी परीक्षा से जुडी एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमे उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा खुद ही लखनऊ से निकलकर परीक्षा केंद्रों पर हेलीकॉप्टर से छापे मार रहे हैं और जांच कर रहे हैं.

इस बार की परीक्षाओं को पूरी तरह से नक़ल मुक्त करने और परीक्षा में होने वाली गड़बड़ियों को रोकने के लिए प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा काफी गंभीर हैं और खुद ही केंद्रों पर पहुंच कर जांच कर रहे हैं. वहीँ अभी जानकारी मिली है कि उप-मुख्यमंत्री व उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. दिनेश शर्मा चल रही परीक्षाओं का जायजा लेने के लिए बलरामपुर जाने वाले थे.

लेकिन अचानक उन्होंने अपने कार्यक्रम में बदलाव किया और हेलीकॉप्टर से अपर मुख्य सचिव संजय अग्रवाल को साथ लेकर जौनपुर पहुंच गए. जौनपुर पहुंचने के बाद उप-मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा और अपर मुख्य सचिव संजय अग्रवाल डॉ. भीमराव अंबेडकर इंटर कालेज पहुंचे और चल रही परीक्षा का निरीक्षण किया. इस तरह अचानक किसी भी केंद्र पर पहुंच कर वे परीक्षण कर रहे हैं.

परीक्षा से पहले यहाँ देखें यूपी बोर्ड का टाइम टेबल

UP Board Exam: नक़ल पर नकेल कसने के लिए सरकार ने दिए निर्देश

सिलेबस अधूरा रहने पर इस तरह करें परीक्षा की तैयारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -