केरल तट पर चक्रवात आने का अनुमान, लोगों के बीच बढ़ रहा है डर
केरल तट पर चक्रवात आने का अनुमान, लोगों के बीच बढ़ रहा है डर
Share:

हिंदुस्तान कंस्ट्रक्शन कंपनी (HCC) ने जेएनएस में वेन्सर कंस्ट्रक्शंस कंपनी के साथ पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे से दो अलग-अलग अनुबंधों में 236 करोड़ रुपये के ऑर्डर दिए हैं। उपरोक्त घटनाक्रम के आधार पर आज के कारोबारी सत्र में उनके शेयरों में वृद्धि की उम्मीद है।

भारी (7- 24 घंटे में 11 सेमी) (24 घंटे में 12-20 सेमी) बहुत कम होने की संभावना है, जो 2 दिसंबर को केरल में एक या दो स्थानों पर होगी। भारी (24 घंटे में 7-11 सेमी) बहुत भारी (24 घंटे में 12-20 सेमी) बारिश के साथ बेहद भारी (24 घंटे में 20 सेमी) वर्षा 3 दिसंबर को केरल में एक या दो स्थानों पर होने की संभावना है। केरल के मुख्यमंत्री पिनारयी विजयन ने नौसेना, तट का अनुरोध किया है भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने बचाव अभियान के लिए जहाजों और हेलीकॉप्टरों को तैयार करने के लिए गार्ड और भारत वायु सेना को चेतावनी दी है कि बंगाल की खाड़ी में अवसाद चक्रवात ब्यूरेवी में बदल सकता है।

चक्रवात के बुधवार दोपहर तक श्रीलंकाई तट पर पहुंचने और गुरुवार तक कन्याकुमारी पहुंचने की संभावना है। बचाव और राहत अभियान के लिए राज्य प्रशासन द्वारा राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) की सात टीमों की मांग की गई है।

Coronavirus India: 24 घंटे में 31118 नए मामले आए सामने, 9463250 पार पहुंचा आंकड़ा

नहीं मिल रही यूपी के कैदियों की जानकारी, कोरोना काल में हुए थे रिहा

जम्मू कश्मीर DDC चुनाव: दूसरे चरण के लिए 43 सीटों पर वोटिंग शुरू, 321 उम्मीदवार आज़मा रहे किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -